Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / खान निरीक्षक सह सक्षम पदाधिकारी के द्वारा दो ट्रक अवैध बालू जप्त

खान निरीक्षक सह सक्षम पदाधिकारी के द्वारा दो ट्रक अवैध बालू जप्त

Hits: 27

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के मायाराम हाट के निकट से हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर बीते देर रात्रि में ट्रक पर लोड कर अवैध रूप से ले जा रहे उजले बालू के साथ खान निरीक्षक सह सक्षम पदाधिकारी के द्वारा दो ट्रक को जप्त किया और चालक को गिरफ्तार कर बिदुपुर थाने की पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

इस सम्बन्ध में खान निरीक्षक सह सक्षम पदाधिकारी संजीव रंजन ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है की वाहन चेकिंग की तो ट्रक पर अवैध रूप से बालू ओवर लोड कर जा रहा था।उन्होंने बताया की दोनो ट्रक पर आठ आठ सौ सी एफ टी बालू लोड था,दोनो चालक को पकड़ कर बिदुपुर पुलिस के हिरासत में दिया गया है।

श्री रंजन ने ट्रक ए एस 01सी सी 9151 और जे एच 12 सी 0931 को जप्त कर बिदुपुर थाने को दी। वही ट्रक चालक ताजपुर मरीचा के जीत कुमार राय पिता लालबाबू राय और ताजपुर के अनिल कुमार राय पिता वशिष्ठ राय को गिरफ्तार कर बिदुपुर पुलिस को हिरासत में दिया।

विदित हो की इस मार्ग पर देर रात्रि में बालू कारोबारियों के द्वारा बड़ी संख्या में अवैध बालू लोड कर ट्रक विभिन्न जगहों के लिए ले जाने की सूचना उजागर हुई है,उसी क्रम में खान निरीक्षक सह सक्षम पदाधिकारी श्री रंजन के द्वारा उक्त कार्रवाई की गयी।उक्त कार्रवाई से अवैध कारोबारियों में हड़कम्प मच गया है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: