Breaking News
Home / Breaking News / प्रवीण तोगड़िया की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे तोगड़िया

प्रवीण तोगड़िया की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे तोगड़िया

Hits: 11

विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर अपनी हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। तोगड़िया का आरोप है कि 7 मार्च की सुबह जब वह Z+ सिक्युरिटी के साथ वडोदरा से सूरत जा रहे थे, तभी उनकी स्कॉर्पियो कार को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि इस घटना में वह बाल-बाल बच गए।

सूरत के करीब कामराज पहुंचे तोगड़िया ने बताया कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान ड्राइवर ने ट्रक रोकने की कोशिश भी नहीं की। उनका आरोप है कि ट्रक से टकराने के बाद उनकी कार काफी दूर तक घिसटती चली गई, वहीं ड्राइवर ब्रेक लगाकर ट्रक रोकने की जगह उल्टा एक्सेलेटर दबाए रहा।

प्रवीण तोगड़िया ने इसे अपनी हत्या की साजिश बताते हुए कहा कि अगर उनकी कार बुलेटप्रूफ नहीं होती, तो उनकी जान जा सकती थी। बता दें कि वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया को केंद्र सरकार ने Z+ सिक्युरिटी के साथ यह बुलेटप्रूफ कार भी मुहैया कराई थी। इस हादसे के वक्त उनके काफिले के साथ कोई सुरक्षा जवान मौजूद नहीं था। ऐसे में इस घटना के पीछे साजिश का शक जताते हुए सूरत के पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: