Breaking News
Home / National / Bihar / प्रतिबंधित मांस की तस्करी कर बेचने ले जा रहे चार तस्करों को ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

प्रतिबंधित मांस की तस्करी कर बेचने ले जा रहे चार तस्करों को ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

Hits: 29

रिपोर्ट: विशाल शाही। थाने के धरीक्षण मोड़ के समीप प्रतिबंधित मांस की तस्करी कर बेचने ले जा रहे चार तस्करों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया व जमकर धुनाई कर दी।  वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने तस्करों को अपने कब्जे में ले लिया लेकिन उग्र भीड़ ने पुलिस की गाड़ी से भी तस्करों को उतार लिया और जमकर पिटाई की। पुलिस तस्करों को किसी तरह से भीड़ के चुंगल से निकाल कर भोरे थाने ले आयी। ग्रामीणों ने तस्करों के वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

बाद में वहां पर पहुंचे हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों व स्थानीय ग्रामीणों ने भोरे-विजयीपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। स्थिति को देखते हुए वहां पर कई थानों की पुलिस को बुलानी पड़ी। वहीं, जाम के कारण सैकड़ों गाड़ियां फंस गयीं। इससे राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बता दें कि सोमवार की सुबह भोरे थाने के धरीक्षण मोड़ के पास से चार संदिग्ध युवक दो बाइकों पर सवार होकर विजयीपुर की ओर जा रहे थे. उनके पास तीन बड़े-बड़े बैग भी थे।

यह देख स्थानीय लोगों को शक हुआ और युवकों को रोककर उनकी तलाशी ली। बैग और गाड़ी की डिक्की से प्रतिबंधित मांस मिला। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने तस्करों की पिटाई शुरू कर दी। स्थिति को देखते हुए कुछ लोगों ने विजयीपुर पुलिस को सूचना दी। मौके पर विजयीपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, भोरे थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह दल-बल के साथ वहां पहुंचे और लोगों से बचाते हुए तस्करों को भोरे थाने की गाड़ी में बैठा लिया। उग्र लोगों ने पुलिस की गाड़ी से खींच कर एक बार फिर से तस्करों की पिटाई शुरू कर दी।

बाद में किसी तरह पुलिस तस्करों को लेकर भोरे थाने में आ गयी. साथ ही उनके पास से मिले प्रतिबंधित मांस को भी जब्त कर लिया।

 

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: