Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज के महमदपुर थाना क्षेत्र के महिला की गला रेत कर हत्या

गोपालगंज के महमदपुर थाना क्षेत्र के महिला की गला रेत कर हत्या

Hits: 57

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। अपराधियों ने एक महिला की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव पुलिया के नीचे फेंक दिया। महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कटेया गांव के समीप पुलिया के नीचे महिला का शव पड़ा देख कर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव देखने के बाद पुलिस का अनुमान है कि महिला की हत्या दूसरी जगह कर शव यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि सोमवार को कुछ राहगीरों ने महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कटेया गांव के समीप सड़क पर बनी पुलिया के नीचे एक महिला का शव पड़ा हुआ देखकर इसकी जानकारी आसपास के ग्रामीणों को दी। इस महिला की गला रेल कर हत्या की गई थी। महिला की हत्या कर शव पुलिया के नीचे फेंके जाने की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

देखते ही देखते पुलिया के पास लोगों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। इस संबंध में महम्मदपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि कटेया गांव के समीप पुलिया के नीचे से महिला का शव बरामद किया गया है।

इस महिला की गला रेत कर हत्या की गई है। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकती है। शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अपराधियों ने महिला की कहीं और हत्या कर शव को पुलिया के नीचे लाकर फेंका है। मृतका की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: