Breaking News
Home / National / Bihar / छापेमारी के दौरान शराब व हथियार के साथ एक युवक गिरफ्तार
vaanishree exclusive

छापेमारी के दौरान शराब व हथियार के साथ एक युवक गिरफ्तार

Hits: 80

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा के समीप पुलिस ने अंग्रेजी शराब की 23 बोतल समेत देशी गन और कारतूस के साथ मेहदी हसन नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि सिधवलिया थाना के अवर निरीक्षक ग्रीष्देव सिंह और मनोज कुमार पुलिस बल के साथ अपने नियमित सन्ध्या गश्ती के दौरान एनएच-28 पर गश्ती के लिए निकले थे। इसी दौरान पुलिस को सुचना मिली की बरहिमा शिव मंदिर के पास एक घर में अवैध शराब लाकर बिक्री के लिए जमा की जा रही है। पुलिस ने गुप्त सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुच कर तलाशी शुरू कर दी।

पुलिस की तलाशी करते देख एक युवक भागने लगा। पुलिस ने युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक का नाम मेहदी हसन है जो उसी घर का रहने वाला है जिस घर की तलाशी पुलिस कर रही थी। पुलिस ने मेहदी हसन के पास से एक देसी गन के साथ तीन जिन्दा कारतूस बरामद किया। वहीं घर की तलाशी के दौरान एक सौ अस्सी एम एल की अंग्रेजी शराब से भड़ी 23 बोतले भी बरामद हुई है।

पकड़े गए युवक के खिलाफ उत्पाद अधिनियम व अर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: