Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0

वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य सराहनीय है। हम सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स को सलाम करते है। जिस तरीके से फ्रंट लाइन में बहुत सारे विभाग को लाया गया है उसमे सरकार के द्वारा एक चूक हुई है। आज गैस सिलेंडर जो की आपातकालीन सर्विस में आता है उसमे काम करने वाले जितने भी वर्कर है उनकी सुध लेना वाला कोई नहीं जबकि ये सभी इस दौर में अपनी जान को जोखिम में डाल कर घर घर जाकर गैस पहुंचा रहे है जिससे लोगो का खाना बन सके। यह कार्य सबसे महत्वपूर्ण कार्य है फिर भी सरकार के द्वारा एजेंसी चालक और उनके कर्मचारी को दरकिनार किया जा रहा है।

अभी तक सरकारी कर्मचारी को सरकार के द्वारा बहुत सारी सुविधा भी मिल रही है जैसे में बिहार सरकार के द्वारा पेंशन की सुविधा, कोवीड 19 का वैक्सीन इत्यादी लेकिन गैस सिलेंडर वितरक का कोई सुविधा नही देने की सुध सरकार को नहीं है अगर किसी भी कर्मचारियों को नुकसान होता है तो इसका जिम्मेवार कौन होगा। सभी अपनी जान को जोखिम में लेकर घर तक सुविधा दे रहे जिससे कोई परिवार भूखा न रहे।

इस बात को लेकर अरुणा भारत गैस बिदुपुर के मालिक और बीजेपी नेता बलराम खत्री ने बताया कि बिहार हीं नही पूरे देश मे गैस वितरक द्वारा घर- घर जाकर गैस वितरण का कार्य कर रहे है। इसके बाद भी बिहार सरकार या केंद्र सरकार द्वारा इनके लिए टीका की व्यवस्था नही किया गया है। यहाँ तक कि गैस वितरक संघ ऑल इंडिया भारत गैस डीलर एसोसिएशन द्वारा भी सरकार से इसकी मांग नही की गई। यह कहाँ तक जायज है? मै सरकार से आग्रह करता हूँ की हमे भी कोरोना के इस महामारी में वैक्सीन दिया जाए जिससे घर घर जा कर गैस वितरण कर रहे कर्मी में जो भय बना हुआ है वो कम हो और सभी इस काम को सुचारू रूप से कर सके।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: