Breaking News
Home / Breaking News / हिन्दुस्तान में शादी,दुबई से फोन के व्हाट्सएप पर तलाक़

हिन्दुस्तान में शादी,दुबई से फोन के व्हाट्सएप पर तलाक़

Hits: 181

रिपोर्ट: पवन द्विवेदी, सुल्तानपुर। तलाक़ पूरे देश ही नही विदेश में भी मुस्लिमों के तीन तलाक मुद्दे को लेकर माहौल गर्म है व कानून बनाया जा रहा है वहीं एक मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र के नन्दौली गाँव मे प्रकाश में आया हैं जहां पीड़िता को मोबाइल फोन के व्हाट्सएप से विदेश में रह रहे उसके पति ने तलाक दे दिया है।

पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर से करके न्याय की गुहार की है।विदित हो कि बल्दीराय थाना क्षेत्र के नन्दौली गांव निवासी मोहम्मद मोइन की पुत्री रुबीना बानो उर्फ रूबी की शादी 17 दिसंबर 2012 को अमेठी जिले के कोतवाली मुसाफिरखाना क्षेत्र के पूरे ठकुराइन मजरे शादीपुर गांव निवासी हफीज उर्फ रफीक पुत्र समीद अली के साथ हुई थी।

आरोप है कि शादी में यथा शक्ति दान दहेज के बावजूद ससुराल वाले दो लाख रुपये व अपाची बाइक की मांग करने लगे जिसे न देने पर 31 दिसंबर 2013 को घर से निकाल दिए व तबसे रूबी अपने मायके में रहने लगी व उसका पति सऊदी अरब में रह रहा है।

वर्तमान में रूबी को 4 साल का शाहिद नाम का एक पुत्र भी है जिसकी पढ़ाई व अपने खर्च हेतु पति से पैसे की मांग की तो रूबी के पति ने 18 दिसंबर 2017 को विदेश से ही अपने मोबाइल नंबर 00966536727056 से रूबी के मोबाइल नम्बर पर व्हाट्सएप भेजकर *रूबी तलाक,रूबी तलाक,रूबी तलाक* का संदेश भेजकर तलाक दे दिया।

रूबी को जब कुछ न समझ आया तो उसने इस मामले में सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा को लिखित शिकायत कर न्याय की मांग की है।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: