Breaking News
Home / National / माननीय उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर राजद समर्थक का हमला

माननीय उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर राजद समर्थक का हमला

Hits: 50

रिपोर्ट: नितेश कुमार, जंदाहा। माननीय उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर राजद समर्थक का हमला। बाल बाल बचे सुशील मोदी। घटना तब की है जब वे पूर्व विधायक अच्चुतानन्द सिंह के पैतृक गाँव सलहा, कालापहाड़, जन्दाहा  उनकी माँ के श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। अचानक NH103 चकसिकन्दर के पास सैंकड़ो की संख्या में मौज़ूद राजद समर्थकों ने उनके गाड़ी पर पत्थड फेकने लगे और मुर्दाबाद का नारा लगाने लगे।

सुशील मोदी के काफिले पर राजद समर्थक का हमला से छतिग्रस्त गाड़ी

माननीय सुशील मोदी पर हमले की बात सुनते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया और वो अंधड़ाबड़ चौक पर पहुंच गए लेकिन जानकारी मिली कि उपमुख्यमंत्री आ रहे है। अंधड़ाबड़ चौक से चलने के बाद कई जगहों पर राजद कार्यकर्ताओ की जमावड़ा लगी हुई थी जो सुशील मोदी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। राजद कार्यकर्ता के नारेबाजी को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ता भी सुशील मोदी जिन्दाबाद के नारेबाजी करने लगे।

चखुर्दी के आस-पास भाजपा कार्यकर्ता ने राजद कार्यकर्ताओ से रास्ते क्लीयर कर देने को बोला और राजद कार्यकर्ता भाजपा के कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए रास्ते को क्लीयर कर दिया। हमले की जानकारी पूर्व विधायक डाक्टर अच्युतानंदन सिंह को जैसे ही लगी वे अपने कार्यकर्ताओ के काफिले को लेकर मोदी को रिसीव करने चल दिये ।

हमले में भाजपा नेता डाक्टर ज्योति के गाड़ी को भी भारी नुकसान हुआ है। श्री मोदी ने राजद नेताओ के इशारे पर कि हमला बताया, जो हमला जानलेवा था।भारत सरकार के मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र में कोई अपनी बात रखने की आजादी है न कि किसी पर हमला करने की। श्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मोदी जी हमारे कदवार नेता है, जिनके उपर हमले की हम निंदा करते हुए दोषीयों पर कारवाई की मांग करते हैं।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: