Home / National / Bihar / संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0

जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में स्थित संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर नामक एक निजी अस्पताल को अवैध रूप से संचालन किए जाने के आरोप में गुरुवार को सील कर दिया गया। वहीं जिला प्रशासन के निर्देशानुसार प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी जंदाहा ने अस्पताल के संचालक के विरुद्ध जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज किए जाने को लेकर पत्र दिया है। नर्सिंग होम को सील किए जाने को लेकर जंदाहा में हड़कंप मच गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन के निर्देशानुसार बीते 17 मई 2021 को प्रखंड विकास पदाधिकारी जंदाहा के नेतृत्व में गठित जांच टीम ने जंदाहा के संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर में व्याप्त अनियमितता की जांच की थी। जांच टीम में प्रखंड विकास पदाधिकारी रंजीत कुमार, अंचल अधिकारी निशांत कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर मधुसूदन साहा एवं जंदाहा थानाध्यक्ष पुलिस निरीक्षक अजय कुमार को शामिल किया गया था। प्रखंड विकास पदाधिकारी जंदाहा के नेतृत्व में गठित जांच टीम ने बीते 17 मई को संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर जंदाहा का जांच की थी। जांच के उपरांत टीम ने संयुक्त जांच प्रतिवेदन जिला प्रशासन को प्रतिवेदित कर दिया गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जांच टीम की ओर से संयुक्त रूप से जिला प्रशासन को भेजे गए जांच प्रतिवेदन में संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर जंदाहा में अनियमितता पाई गई थी। उक्त निजी अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक एवं पारा मेडिकल स्टाफ सुयोग्य नहीं है। जबकि निजी अस्पताल निबंधित भी नहीं है एवं अवैध रूप से संचालित है। वहीं निजी अस्पताल में एक दवा दुकान पाई गई थी जो निबंधित नहीं है।

 

Check Also

मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी को सैंकड़ों नमदीदा लोगों ने किया सुपुर्द ए खाक

Hits: 0हाजीपुर(वैशाली)जिले के देसरी स्टेशन बाज़ार बाशिंदा मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी(58 साल लगभग)का जुमेरात की शाम …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष मे मारपीट

Hits: 0रिपोर्ट: विजय कुमार,पातेपुर। पातेपुर थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव में जमीनी विवाद को …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: