Breaking News
Home / National / PM नरेंद्र मोदी बोले- बोले- ये रैली नहीं रेला हैl
Narendra Modi

PM नरेंद्र मोदी बोले- बोले- ये रैली नहीं रेला हैl

Hits: 10

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार चुनाव के दूसरे चरण की तैयारी भी शुरू कर दी। एक तरफ सोमवार को 10 जिलों की 49 सीटों पर मतदान हुआ तो दूसरी तरफ मोदी ने दो रैलियों को संबोधित किया। मोदी ने कहा कि ये रैली नहीं रेला है, बिहार को जगाने का मेला है। मोदी ने कहा कि पहले मेरे मन की बात प्रोग्राम को रोकने के लिए डेलिगेशन के डेलिगेशन शिकायत लेकर पहुंचे। फिर यहां भभुआ में रैली रोकने की कोशिश की। फिर बोले- आप मेरी सभाओं पे रोक लगाओेगे?

मैं मजदूर आदमी हूं, पैदल चल पड़ूंगा। गौरतलब है कि डीएम ने मोदी को इस रैली के लिए अनुमति देने से मना कर दिया था। फिर अनुमति मिलने के बाद महागठबंधन ने इसके प्रसारण पर रोक की मांग की थी। साजिश की बू आ रही है मोदी ने कहा, मुझे भभुआ में साजिश की बू आ रही है। चुनाव आयोग को इस मामले को देखना चाहिए। मोदी ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने लज्जा को छोड़ दिया है, ऐसे लोगों के हाथ में बिहार जाना चाहिए क्या? मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक-दो काम हों तो कोई बात नहीं। लेकिन जनता से धोखा करते हो तो जनता माफ नहीं करेगी।

25 साल तक बड़े भाई और छोटे भाई ने सरकार चलाई, लेकिन बिहार में बिजली पैदा करने की दिशा में कोई काम नहीं किया गया। मोदी ने इससे पहले मोदी ने जहानाबाद में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी की रैलियों पर कटाक्ष करते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में मोदी बीजेपी का चेहरा हैं। बीते तीन महीनों से अपने सारे मंत्रियों और मशीनरी के साथ प्रचार कर रहे हैं. हारने के बाद वह इस्तीफा देंगे क्या?

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: