Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज में कोईनी एनएच 28 पर ट्रैक्टर और ट्रक में हुई टक्कर, ड्राईवर गोरखपुर रेफर

गोपालगंज में कोईनी एनएच 28 पर ट्रैक्टर और ट्रक में हुई टक्कर, ड्राईवर गोरखपुर रेफर

Hits: 29

रिपोर्ट:विशाल शाही, गोपालगंज। गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र के कोईनी एनएच 28 पर रविवार की अहले सुबह कुहासे के कारण गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में ट्रक की टक्कर हो गई। इससे ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी चालक यूपी के जालौन जिले के मटर थाने के काल्पी गांव का अरविन्द कुमार यादव उर्फ जितेन्द्र बताया गया है। घटना की सूचना मिलने पर मांझा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जख्मी चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी चालक की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया गया है कि ट्रक चालक मुजफ्फरपुर से नासिक एनएच 28 होते हुए जा रहा था। इस दौरान ट्रक चालक जैसे ही मांझागढ़ थाने के कोईनी गांव के पास पहुंचा कि कुहासे के कारण उसे सामने जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली दिखाई नहीं दी।

इससे चालक पीछे से गन्ने लदे ट्रॉली में जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे की सूचना ट्रक चालक के परिजन व मालिक को भी दे दी गई है।

अभी ट्रक चालक खतरे से बाहर है । बताया गया है कि ट्रक चालक मुजफ्फरपुर से नासिक एनएच 28 होते हुए जा रहा था।

इस दौरान ट्रक चालक जैसे ही मांझागढ़ थाने के कोईनी गांव के पास पहुंचा कि कुहासे के कारण उसे सामने जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली दिखाई नहीं दी। इससे चालक पीछे से गन्ने लदे ट्रॉली में जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे की सूचना ट्रक चालक के परिजन व मालिक को भी दे दी गई है।।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: