Breaking News
Home / National / Bihar / बेदौलिया पंचायत वार्ड संख्या 14 और 15 में मुख्यमंत्री पेयजल निश्चय योजना की शुरुआत

बेदौलिया पंचायत वार्ड संख्या 14 और 15 में मुख्यमंत्री पेयजल निश्चय योजना की शुरुआत

Hits: 223

शिशिर समीर, जन्दाहा। जन्दाहा प्रखंड के बेदौलिया पंचायत वार्ड संख्या 14 और 15 में मुख्यमंत्री पेयजल निश्चय योजना की शुरुआत की गई। मुखिया भोला पाल के मौजूदगी में प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार और वार्ड सदस्या उषा देवी व रंजित रजक ने वैदिक रीतिरिवाज से पुजा -अर्चणा करने के पश्चात फीता काटकर योजना का विधिवत शुरूआत किया।

लम्बे जद्दोजहद के बाद योजना की शुरुआत होने से सदस्य सहित ग्रामिणों में खासा उत्साह देखा गया। वार्ड सदस्य ने कहा कि अतिशीघ्र योजना पुर्ण कर ग्रामिणो को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जायेगा। आज जिन योजनाओं की शुरुआत की गई, उस पर लगभग साढे तेइस लाख रुपए की लागत आयेगी। जिसके लिए सरकार बहुत पहले ही राशि उपलब्ध करा चुकि है, लेकिन मुखिया संघ के आपत्ति के कारण काम वाधित पङा था।

न्यायालय से राहत नहीं मिलने और सरकार की सख्ती के बाद वार्ड कार्यान्वयन और प्रबंधन समिती के खाते में मुखिया द्वार राशि हस्तांतरित किया गया, तब जाके काम घरातल पर होने लगी है, हलाकि अभी बहुत से पंचायतों में काम शुरू होना बाकी है।

इस अवसर पर उपमुखिया आशा देवी, सुबोध कुमार चौधरी, ब्रज किशोर प्रसाद, शक्ति सिंह, मिथुन ठाकुर, अरविंद पासवान, अजीत सिंह सहित दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: