Breaking News
Home / Breaking News / नाबालिग लड़की को नानी ने 5 हजार में बेचा, 2 साल तक हुआ रेप फिर हजार में बेचा

नाबालिग लड़की को नानी ने 5 हजार में बेचा, 2 साल तक हुआ रेप फिर हजार में बेचा

Hits: 53

नई दिल्ली। चाइल्ड लाइन की सूचना पर पुलिस ने धीरज नगर की टी-2 कॉलोनी में 15 दिन तक एक लड़की को बंधक बनी झारखंड की एक नाबालिग लड़की को छुड़ाया।

झारखंड निवासी पीड़िता ने बताया कि 2 साल पहले उसकी नानी ने उसे 5 हजार रुपये में सुरेंद्र नाम के एक युवक को बेच दिया था, जो उसे दिल्ली ले आया।’

इसके बाद करीब 2 साल तक आरोपी ने उससे घरों में काम कराया और रेप भी किया। वहीं, कुछ दिन पहले 30 हजार रुपये में मिश्रा नाम के युवक को बेच दिया, जो उसे फरीदाबाद ले आया। पीड़िता का आरोप है कि फरीदाबाद में भी सुरेंद्र व मिश्रा ने उसके साथ रेप किया। वहीं, घरों में काम करने के दौरान जो पैसे मिले थे, उन्हें भी छीन लिया गया।

पीड़िता के इस बयान के बाद फरीदाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया है। इसके बाद महिला थाना पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस की एक स्पेशल टीम झारखंड रवाना हो गई है और दूसरी टीम फरीदाबाद व दिल्ली में आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, चाइल्डलाइन की हेल्पलाइन पर शनिवार रात एक कॉल आई थी, जिसके बाद चाइल्डलाइन की टीम सेक्टर-31 थाना पुलिस के साथ रविवार सुबह मौके पर पहुंची और लड़की को बरामद कर लिया। फिलहाल पीड़िता हॉस्पिटल में ही डॉक्टरों की देखरेख में है।

पूजा डाबला, एसीपी, क्राइम अगेंस्ट वुमन ने कहा, लड़की के बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच की जा रही है। अभी किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: