Breaking News
Home / National / Bihar / हिन्दू जनकल्याण फाउंडेशन द्वारा जरुरतमंदों को कम्बल प्रदान किया

हिन्दू जनकल्याण फाउंडेशन द्वारा जरुरतमंदों को कम्बल प्रदान किया

Hits: 88

रिपोर्ट:पवन द्विवेदी, सुलतानपुर। जूनियर हाईस्कूल कादीपुर के परिसर मे कड़कड़ाती ठन्ड से निजात दिलाने के लिए हिन्दू जनकल्याण फाउंडेशन ने लगभग तीन सौ जरुरतमंदों को कम्बल प्रदान किया।
इस मौकेपर उपजिलाधिकारी प्रिया सिंह सहित अनेक लोग थे।

इस अवसर पर उपजिलाधिकारी प्रिया सिंह ने कहा कि इस कड़कड़ाती ठंड में हिंदू जन कल्याण फाउंडेशन ने गरीब और जरूरतमंद लोगों को ठंड से निजात दिलाने के लिए कंबल वितरित कर बहुत ही पुनीत कार्य किया है । सेवा ही धर्म है जैसे मंत्र को आयोजन समिति के लोग पूरी तरह चरितार्थ कर रहे हैं। मैं इस मंच के माध्यम से आप सबको बताना चाहती हूं कि जनसेवा के लिए मेरी यहां नियुक्ति हुई है ।मेरी जहां भी जैसे भी आवश्यकता हो आप लोग मुझसे निस्संकोच मिलकर अपनी समस्या का समुचित निराकरण करवा सकते हैं ।कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों का स्वागत जन कल्याण फाउंडेशन के अध्यक्ष लव मिश्रा ने किया ।

उन्होंने कहा कि हिंदू जन कल्याण फाउंडेशन के माध्यम से सिर्फ ठंड से निजात दिलाने के लिए ही नहीं बल्कि समाज में विभिन्न तरह के सामाजिक कार्य हमारे संस्थान के माध्यम से किए जा रहे हैं। निशुल्क शिक्षा,पौधरोपण, गरीबों की शादी व अन्य सामाजिक कार्य हम अपने इस फाउंडेशन के माध्यम से समाज में कर रहे हैं ।

कार्यक्रम में केशव प्रसाद मिश्रा, फाउंडेशन के सचिव राजकुमार रिशु सिंह, कोषाध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव, प्रबंधक रामपति मौर्य,संजीव सोनी ,रत्नेश शुक्ला बिपिन मिश्रा विनय मौर्य संतोष कुमार शर्मा, जितेंद्र कुमार तरनेश, सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे। आज के इस कार्यक्रम में 300 जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किया गया।

Check Also

बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश ने की बिदुपुर पी एच सी को तीस बेड की करने की माँग

Hits: 0वैशाली ।वैशाली जिला जदयू जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह जी के अध्यक्षता में जिले के …

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: