Breaking News
Home / National / “एक नई शुरुआत” कार्यक्रम के अंतर्गत प्रतियोगिता सम्पन्न।

“एक नई शुरुआत” कार्यक्रम के अंतर्गत प्रतियोगिता सम्पन्न।

Hits: 132

भारद्वाज फाउंडेशन और बिहार इंस्टीट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल एंड एजुकेशनल स्टडीज के तत्वाधान में रहिमापुर पंचायत स्तरीय मध्यविद्यालयो के बीच “एक नई शुरुआत ” कार्यक्रम के अंतर्गत सामान्य ज्ञान ,खेलकूद एवं चित्रकला प्रतियोगिता इस्माईलपुर में कराई गई ।

इस कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व विधायक डॉ अच्युतानंद सिंह ,msrds college के प्राचार्य प्रो उमानाथ प्रसाद सिंह के साथ साथ संस्था के सदस्यों द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया।

प्रतियोगिता में अब्बल आने वाले छात्रों के साथ साथ सबसे ज्यादा पुरस्कार विजेता विद्यालय उत्क्रमित मध्य विद्यालय इस्माईलपुर के प्रधानाध्यापक अनिल कुमार को माननीय पुर्व विधायक सतीश कुमार राघोपुर द्वारा सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम का संचालन और अध्यक्षता BIPES और भारद्वाज फॉउंडेशन के सचिव हंसराज भारद्वाज ने किया। प्रतियोगिता के सफल संचालन में अमर कुमार, ऋषव, नभनीत, विवेक कुमार, जया, शिखा, विपुल, आशिक, चंदन इत्यादि ने अहम भूमिका निभाई।

अंत मे नलिनी भारद्वाज द्वारा प्रतियोगिता के उद्देश्य के बारे में बताया गया। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों में प्रतियोगिता की भावना उत्पन्न कर उनके भविष्य को उज्ज्वल बनाना है साथ साथ उन्होंने यह भी कहा कि यह कार्यक्रम हर पंचायत में किया जाएगा।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: