Breaking News
Home / Breaking News / जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मरीजों को मिलेगा एम्स जैसी सुविधा

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मरीजों को मिलेगा एम्स जैसी सुविधा

Hits: 112

रिपोर्ट : पवन द्विवेदी, सुल्तानपुर। जिला चिकित्सालय के न्यू इमरजेंसी विंग में रोगियों को जल्द ही एम्स एवं मेडिकल कालेज जैसी सुविधाए मिलेगी। सांसद वरुण गांधी ने अपनी सांसद निधि से लगभग एक करोड़ रुपए से न्यू इमरजेंसी विंग के लिए अत्याधुनिक चिकित्सीय उपकरण उपलब्ध कराया है।

सांसद वरुण गांधी की सांसद निधि से क्रय किये गये चिकित्सीय उपकरणों को जल्द ही जनता को समर्पित करेंगे। सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद के सहयोग से जिला चिकित्सालय के न्यू इमरजेंसी विंग में रोगियों को वेन्टीलेटर,सी0 आर्म 0, अल्ट्रासाउण्ड मशीन, सोनोग्राफी कलर डाप्लर सिस्टम जैसी अत्याधुनिक चिकित्सीय उपकरणों की सुविधा मिलेगी।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि न्यू इमरजेंसी विंग में उपरोक्त अत्याधुनिक उपकरणों के अलावा सांसद वरुण गांधी ने सेंट्रल आक्सीजन सिस्टम , सेंट्रल सक्सन सिस्टम, सी. पी. ए. पी. मशीन, पी. एफ. टी.मशीन सहित 55 चिकित्सय उपकरण उपलब्ध करायें है।

आज सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी एवं कार्यालय प्रभारी /पी0आर0ओ0 संदीप मिश्रा ने जिला चिकित्सालय जाकर न्यू इमरजेंसी विंग में सांसद निधि से आये हुए चिकित्सीय उपकरणों का निरीक्षण किया। और जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 योगेन्द्र यति से वार्ता कर सांसद निधि से खरीदे गए चिकित्सीय उपकरणों के बारे में जानकारी हासिल की।

Check Also

बिदुपुर प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद मुकेश ने की बिदुपुर पी एच सी को तीस बेड की करने की माँग

Hits: 0वैशाली ।वैशाली जिला जदयू जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह जी के अध्यक्षता में जिले के …

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: