Breaking News
Home / National / मोटरसाइकिल टेम्पु के टक्कर में पैंतीस वर्षीय युवक की मौत

मोटरसाइकिल टेम्पु के टक्कर में पैंतीस वर्षीय युवक की मौत

Hits: 125

रिपोर्ट: शिशिर समीर, जन्दाहा। मोटरसाइकिल टेम्पु के टक्कर में पैंतीस वर्षीय युवक की मौत, युवक अपने घर जा रहा था कि समस्तीपुर की दिशा से आ रही टेम्पु ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई मौत, परिजन में मचा कोहराम, मौके बरदात पर पहुंची पुलिस। बताया जा रहा है कि युवक मोहन कुमार सिंह, पिता -लालबाबू सिंह, ग्राम -हरपुर महमद्दा थाना -पूसा “समस्तीपुर ” का रहने वाला है, जो अपने ससुराल अरनिया से घर के लिए जा रहा था कि एक काले रंग की टेम्पु ओवरटेक कर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक का मौत घटनास्थल पर ही हो गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस पहले तो टेम्पु और उसके ड्राइवर को कब्जे में लिया, फिर मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है । पुलिस मृतक के पत्नी आशा देवी के ब्यान पर ड्राइवर विकास कुमार रजक , ग्राम -रायपुर. थाना -सरायरंजन , जिला -समस्तीपुर और टेम्पु बीआर -01पीएफ9962 के उपर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रहीं है ।चालक विकास कुमार को जेल भेज दिया गया है , वही मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया ।

घटना से मृतक के परिजन में कोहराम मचा है, वहीं पत्नी का रो-रोकर बूरा हाल हो रहा है । छोटे बच्चे को तो यह भी मालूम नही है कि मेरे पापा को क्या हो गया है ।

घटना के बाद स्थानीय लोग में सरकार के मुआवजा नीति को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है ।लोगो का कहना है कि आखिर एक व्यक्ति डूब के मरता है तो सरकार उसे चार लाख रुपये देती है और सड़क दुर्घटना में क्यों नहीं ।लोगों का मानना है कि सरकार हादसे के शिकार परिजन के साथ द्वयम दर्जे की नीति अपना रही है ।

स्थानीय जनप्रतिनिधि के अनुसार सरकार कि ये नीति अव्यवहारिक ही नहीं अविवेक पूर्ण भी है ।सरकार को इसपर विचार करने की आवश्यकता है, ताकि सड़क हादसे के शिकार हुए परिजन को मुआवजा रूपी जीवन का आधार मिल सके ।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: