Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा सीबीआई का दुरुपयोग कर रही सरकार

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा सीबीआई का दुरुपयोग कर रही सरकार

Hits: 31

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। राघोपुर और महुआ विधानसभा क्षेत्र को माननीय पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी द्वारा सात अग्निशमक गाड़ी का तोहफ़ा दिया गया। यह गाड़ी माननीय पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 2016-2017 निधि कोष से दी गई है जिसे विभाग को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सुपुर्द किया।अपने भाषण में उन्होंने राघोपुर की जनता को उनपर विश्वास करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा जनता ने विश्वास कर वोट दिया और वे उपमुख्यमंत्री बने लेकिन चाचा नीतीश ने गठबंधन तोड़कर जनता के विश्वास को चकनाचूर कर उन्हें विपक्ष में बैठने को मजबूर किया है। उन्होंने कहा राघोपुर लालू, राबडी, और अब मेरा क्षेत्र है और इसका विकास पटना से कम नही होगा।

उन्होंने अपने कार्यकाल में किये गए कार्यों का वर्णन करते हुए कहा कि चकसिकन्दर कृषि फॉर्म की जमीन पर इंजीनियरिंग कॉलेज की मंजूरी दिलाने का कार्य मैंने किया और इसकी निविदा की प्रक्रिया जारी हो चुकी है। पथ निर्माण विभाग मेरे जिम्मे थी तब मैंने 423 करोड़ की लागत से 108 किलोमीटर सड़क निर्माण कराया।

उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर मेरे पिता लालू प्रसाद को फसाया लेक़िन हमे न्यायालय पर भरोसा है और हम जल्द ही इनके इस आरोप से बड़ी होंगे। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि वे साम्प्रदायिक शक्तियों के बहकावे में न आये और हम पर भरोसा बनाये रखें।

उन्होंने लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और उनके बेटे पर तंज कसते हुए बोला कि मेरे पिता बीमार है और दिल्ली aims में इलाज रत है लेकिन इनके पास इतना समय नही है कि वो एक बार मिलकर हालचाल पूछ लें।

इस मौके पर एमएलसी सुबोध कुमार, राजद जिलाध्यक्ष पंछीलाल राय, पूर्व एमएलसी विशुनदेव राय, मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष अजय यादव, पूर्व मुखिया संघ जिलाध्यक्ष नागेन्द्र सिंह, प्रखंड अध्यक्ष राज किशोर यादव, अनिल चंद्र कुशवाहा, पैक्स अध्यक्ष संजय कुमार राय, बीडीओ दुनिया लाल यादव, पीओ महेश भगत, डीपीओ प्रकाश चन्द्र यादव, जिला अग्निशमन पदाधिकारी संतोष कुमार पांडेय इत्यादि मौजूद थे।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: