Breaking News
Home / National / हिंदूवादी नेता संगीत सोम को आईएसआईएस की धमकी
Sangeet Som, Sangeet Singh Som, BJP Leader Sangeet Som, MLA Sangeet Som
Sangeet Som, Sangeet Singh Som, BJP Leader Sangeet Som, MLA Sangeet Som

हिंदूवादी नेता संगीत सोम को आईएसआईएस की धमकी

Hits: 12

भाजपा विधायक संगीत सोम को आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी है। मेरठ के सरधना से विधायक संगीत सिंह सोम को यह धमकी इंटरनेट की कॉल से मिली है। विधायक ने इस धमकी की शिकायत सुरक्षा एजेंसियों और आईजी से कर दी है। संगीत सोम को आज सुबह करीब 9:30 बजे इस नंबर से +560902567 से भाजपा विधायक के सरकारी नंबर पर मिली। भाजपा विधायक के नंबर पर कॉल को उनके पीए ने रिसीव किया था। फोन करने वाले ने इंग्लिश में बात की जिसके बाद पीए ने विधायक संगीत सोम को मोबाइल दे दिया।

विधायक के मुताबिक फोन करने वाले ने अपने को आईएसआईएस से जुड़ा होने की बात कहते हुए उन्हें गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले ने कहा कि हमारे लड़के तुम्हारा काम तमाम करने के लिए निकल चुके है। तुम चाहे देश के प्रधानमंत्री के पास जाकर भी छिप जाओ हम तुम्हे नहीं छोड़ेंगे।

विधायक ने बताया कि यह फोन कॉल साउथ अमेरिका के चिली से आयी है और इसके बारे में उन्होंने आईजी जोन मेरठ तथा सुरक्षा एजेंसियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बता दिया है। जिनके द्वारा मामले की जांच की जा रही है। संगीत सोम की छवि हिन्दूवादी नेता की है और वह विभिन्न मामलों को लेकर खासे चर्चाओं में रहे हैं, मुजफ्फरनगर दंगे में भी उन पर आरोप लगे थे और वह जेल भी गये थे। केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद उन्हें जैड श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: