Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / सड़क दुर्घटना में 16 वर्षीय छात्र की मौत

सड़क दुर्घटना में 16 वर्षीय छात्र की मौत

Hits: 27

बिदुपुर। हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर माईल चौक के निकट सड़क दुर्घटना में एक 16 वर्षीय छात्र की मौत हो गयी। मृतक सूरज कुमार बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर गांव के बिरेन्द्र चौधरी का पुत्र बताया गया है। घटना उस वक्त घटी जब मृतक छात्र सूरज कुमार अपनी साइकिल से पकौली स्थित जय गोबिंद उच्च विद्यालय में परीक्षा देने जा रहा था कि जैसे ही माईल चौक पर पहुचा की हाजीपुर की ओर से आ रही बेलगाम ट्रक ने छात्र को रौंदते हुए आगे बढ़ गया।

घटना में साइकिल चकनाचूर हो गया और छात्र की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना घटते ही आस पड़ोस के लोग जुट गए और भाग रहे ट्रक को जबरन रोक लिया और चालक को कब्जे में कर एक घर मे बंद कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रीतेश कुमार मंडल , अवर निरीक्षक गजेंद्र सिंह, सहायक अवर निरीक्षक विजय पासवान, प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुच कर सबसे पहले कमरे में बंद चालक को हिरासत में लिया। घटना के उपरांत मृतक के परिजन घटनास्थल पहुच कर हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग को घंटो जाम किया एवम दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में जमकर तोर फोर किया और आग लगाने की कोशिश की।

इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। जाम के कारण सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी हालांकि मौके पर मौजूद स्थानीय जनप्रतिनिधि के सहयोग से बड़ी हादसा होने से बची और ट्रक को जब्त कर पुलिस अभिरक्षा में रखा गया।  इस दौरान परिजनो ने जमकर हो हल्ला किया हालांकि पुलिस एवम बीडीओ के हस्तछेप के बाद मामला शांत हुआ और सड़क जाम को हटाया गया। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया तब जाकर यातायात चालू हुआ।

पुलिस ने बताया कि  डब्लू बी61ए 2346 ट्रक को कब्जे में लिया गया है एवम चालक बिजन प्रसाद राय को पुलिस हिरासत में लिया गया हिरासत में लिए चालक बिजन प्रसाद राय धमौन गांव के राम सिंह राय का पुत्र बताया गया है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: