Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के युवक को दिल्ली ले जाकर की हत्या

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के युवक को दिल्ली ले जाकर की हत्या

Hits: 45

रिपोर्ट: विशाल शाही। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के उसरी गांव निवासी एक युवक को नौकरी दिलाने के नाम पर दिल्ली के यमुना नगर ले जाने के बाद मारपीट कर हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर मृतक के पिता ने थाना में आवेदन दिया। लेकिन घटना बाहर होने के कारण पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने से इन्कार कर दिया। पुलिस के इन्कार करने के बाद मृतक के पिता ने कोर्ट में वाद दायर किया। कोर्ट के आदेश पर इस घटना को लेकर थाना में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि बीते 23 फरवरी को उसरी गांव निवासी अमरजीत सहनी के पुत्र विकास कुमार सहनी को कुछ लोग दिल्ली के यमुना नगर में स्थित पंजाब सीट कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर अपने साथ लेकर चले गए। दिल्ली ले जाने के कुछ दिन बात किसी बात को लेकर युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। बाद में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की मौत हो गई।

युवक की मौत होने के बाद शव को पोस्टमार्टम करने के बाद घर वालों को यह सूचना दी गई कि विकास कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। बताया जाता है कि युवक की मौत की सूचना मिलने पर दिल्ली गए उनके पिता अमरजीत सहनी को जानकारी मिली कि उनके बेटे की पीट पीटकर हत्या की गई है।

दिल्ली से आने के बाद उन्होंने इस घटना को लेकर बैकुंठपुर थाना में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया। लेकिन बाहर की घटना होने की बात कह पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने से इन्कार कर दिया। पुलिस द्वारा इन्कार करने पर अमरजीत सहनी ने कोर्ट में वाद दायर किया। इस वाद पर सुनवाई करने के बाद कोर्ट के आदेश पर थाना में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के आदेश पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वैसे घटनास्थल बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से बाहर का बताया जा रहा है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: