Breaking News
Home / National / Bihar / Purnia / Banmankhi / शिक्षा के स्तर पर छात्रों एवं शिक्षकों से की बातचीत

शिक्षा के स्तर पर छात्रों एवं शिक्षकों से की बातचीत

Hits: 82

रिपोर्ट: सोहन कुमार, बनमनखी।
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय नेता सह भुपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के प्रभारी जे.डी. यादव जी के नेतृत्व में छात्र एवं युवाओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बनमनखी के विभिन्न काॅलेजों एवं कोचिंग संस्थानों में जाकर शिक्षा के स्तर पर छात्रों एवं शिक्षकों से बातचीत की । इसी बातचीत के क्रम में जी.एल.एम. कालेज के प्रिंसिपल अशोक राम ने काॅलेज में हो रही परेशानियों पर चर्चा की ।

साथ ही अनंदी जानकी महिला काॅलेज के प्रिंसिपल अरविंद सिंह जी ने भी वित्तरहित काॅलेजों में हो रही परेशानियों का जिक्र किया । प्रतिनिधिमंडल ने कौशल विकास योजना से जुड़े संस्थानों में जाकर भी छात्रों से बातचीत की ।

इस अवसर पर बीएनमयू के जन अधिकार छात्र परिषद् अध्यक्ष अमन कुमार रितेश, पुर्णिया के छात्र जिलाध्यक्ष सुमित यादव, छात्र उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार, जन अधिकार पार्टी के दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जवाहर पासवान, युवा शक्ति बनमनखी के कार्यकारी अध्यक्ष निशान्त सिंह नीशु, युवा परिषद् अध्यक्ष अमित झा उर्फ नटवर झा, उपाध्यक्ष संतोष भगत, मन्नु यादव, छात्र नेता रूपेश यादव, छात्र नेता मन्नु भगत, जन अधिकार पार्टी के वरिष्ठ नेता नवी हसन, एवं गोपाल सिंह सहित अनेकों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: