Breaking News
Home / National / Bihar / दो पिस्तौल व कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

दो पिस्तौल व कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

Hits: 91

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। मीरगंज थाना क्षेत्र के साहुजैन उच्च विद्यालय के समीप पुलिस ने छापेमारी कर दो पिस्तौल तथा चार कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक भी जब्त कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित युवकों के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले थाना में दर्ज है। दोनों युवकों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने मंगलवार को इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि मीरगंज नगर के साहू जैन उच्च विद्यालय के समीप एक बाइक पर घूम रहे दो युवकों की संदिग्ध गतिविधियों को देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना मीरगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत को दिया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। बताया जाता है कि पुलिस को आते देख दोनों युवक बाइक से भागने लगे। लेकिन पुलिस ने उनका पीछा कर पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों की तलाशी ली तो उनके पास दो पिस्तौल तथा चार कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस ने पिस्तौल, कारतूस तथा बाइक को जब्त करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवक मांझा थाना क्षेत्र के बहोरा टोला गांव निवासी सुमन मांझी तथा नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक निवासी मनीष महतो बताए जाते हैं। इनके खिलाफ पूर्व में भी कई मामले थाना में दर्ज हैं। पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया कि वे किसी राहगीर को लूटपाट करने के लिए निकले थे। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: