Breaking News
Home / National / Bihar / जदयू प्रखंड अध्यक्ष की दुकान का ताल तोड़कर चोरी

जदयू प्रखंड अध्यक्ष की दुकान का ताल तोड़कर चोरी

Hits: 39

रिपोर्ट: विशाल शाही,गोपालगंज। जदयू प्रखंड अध्यक्ष की दुकान का ताल तोड़कर चोरी कर ली गई। कड़ाके की इस ठंड में जिले में चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। चोर आए दिन दुकानों का ताला तोड़ कर संपत्ति उड़ा रहे हैं। सोमवार की रात भी चोरों ने फुलवरिया के मिश्र बतरहां तथा शहर में स्थित दो दुकानों का ताला तोड़ कर हजारों रुपये कीमत का सामान उड़ा लिया। जिसमें एक दुकान फुलवरिया प्रखंड के जदयू अध्यक्ष की है। एक ही रात में दो दुकानों में चोरी से व्यवसायियों में रोष देखा गया।

बताया जाता है कि फुलवरिया प्रखंड के जदयू अध्यक्ष तथा इसी प्रखंड के गणेश डुमर गांव निवासी अनिरुद्ध प्रसाद की मिश्र बतरहां बाजार में मोबाइल की दुकान है। सोमवार की देर शाम ये अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए। इस बीच रात में यहां पहुंचे चोर ताला तोड़ कर इनकी दुकान में प्रवेश कर गए तथा मोबाइल फोन, लैपटाप तथा कंप्यूटर चुरा कर फरार हो गए।

बताया जाता है कि मंगलवार को दुकान पर पहुंचे जदयू प्रखंड अध्यक्ष को इस चोरी की जानकारी हुई। इस घटना को लेकर उन्होंने थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन दिया है। जिसमें तीन लाख से अधिक की संपत्ति चोरी होने की बात कही गई है। वहीं सोमवार की रात ही शहर के जादोपुर रोड़ स्थित एक मोबाइल की दुकान का भी ताला तोड़ कर चोरों ने हजारों की संपत्ति उड़ा लिया।

बताया जाता है कि शहर के जादोपुर रोड स्थित केनरा बैंक के समीप इसी मोहल्ले के निवासी विनय कुमार राजू की साई टेलीकाम नामक से मोबाइल दुकान है। सोमवार की देर शाम दुकानदार अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए। इस बीच रात में चोरों ने इनकी दुकान का ताला तोड़ कर मोबाइल फोन सहित हजारों रुपये कीमत का सामान उड़ा लिया। बताया जाता है कि रात में गश्ती पर निकली पुलिस ने दुकान का ताला टूटा देखकर इसकी सूचना दुकानदार विनय कुमार राजू को दिया। इस घटना को लेकर दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: