Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज जिले के हथुआ प्रखंड मे बाइक चोर गिरोह क़ा हुआ भंडाफोड

गोपालगंज जिले के हथुआ प्रखंड मे बाइक चोर गिरोह क़ा हुआ भंडाफोड

Hits: 47

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। पुलिस ने हथुआ अनुमंडल के भोरे व मीरगंज थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस ने इस गिरोह के सात सदस्यों को विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गिरोह के सदस्यों के कब्जे से पुलिस ने एक स्कूटी सहित सात बाइक को जब्त कर लिया है। पुलिस भाग निकलने में वाले गिरोह के अन्य सदस्यों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के नरइनिया रेलवे ढाला के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस गिरोह में शामिल एक अन्य युवक भाग निकलने में सफल हो गया। पकड़े गए युवकों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की तीन बाइक बरामद करने में सफलता प्राप्त की।

पकड़े गए गिरोह के सदस्यों में मीरगंज बाजार निवासी मोहन सोनी, थाना क्षेत्र के मटिहानी नैन गांव का विपिन कुमार तथा उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र अंतर्गत खेमादेई गांव का अंजनी सिंह उर्फ टिंकू सिंह शामिल हैं। उधर भोरे थाने की पुलिस ने शनिवार को वाहनों की चोरी की घटना में शामिल एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने इनके कब्जे से एक स्कूटी के अलावा तीन बाइक भी जब्त कर लिया। गिरफ्तार किए गए गिरोह के सदस्यों में भोरे थाना क्षेत्र के रूदलपुर गांव के बबलू कुमार राय तथा देवेंद्र कुमार राय तथा भोरे थाना क्षेत्र के मथौली गांव के उमाशंकर बैठ तथा दीनानाथ साह शामिल हैं। पकड़े गए लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने उन्हें शनिवार की शाम जेल भेज दिया।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: