Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज के बरौली मे सवारी वाहन से भिड़ी ट्राली, 12 मजदूर घायल

गोपालगंज के बरौली मे सवारी वाहन से भिड़ी ट्राली, 12 मजदूर घायल

Hits: 42

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज । बरौली थाना क्षेत्र के मिर्जापुर मोड़ के समीप मजदूरों को लेकर जा रही एक ट्रैक्टर ट्राली एक सवारी वाहन से टकरा गई। इस हादसे में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार 12 मजदूर घायल हो गए। ये मजदूर दियारा में पशुओं के लिए चारा लाने जा रहे थे। हादसे के बाद सभी घायलों को आसपास के ग्रामीणों ने इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि मिर्जापुर गांव निवासी मजदूर पशुओं के लिए चारा काटने के लिए एक ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर दियारा में जा रहे थे। इन मजदूरों में महिलाएं भी शामिल थीं। ट्रैक्टर ट्राली अभी मिर्जापुर मोड़ के समीप पहुंची ही थी कि तभी एक सवारी वाहन से टकरा गई। इस हादसे में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार मिर्जापुर गांव निवासी सरस्वती देवी, पुष्पा कुमारी, श्रीकांती देवी, लक्ष्मण राम, आकाश राम, नेहा कुमारी, विद्यावती देवी, रामविचार मांझी, वर्मा देवी सहित एक दर्जन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बरौली थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: