Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज हथुआ 603 बोतल शराब बरामद, तीन धंधेबाज भागे

गोपालगंज हथुआ 603 बोतल शराब बरामद, तीन धंधेबाज भागे

Hits: 57

रिपोर्ट: विशाल शाही, गोपालगंज। हथुआ थाने की पुलिस ने जांच अभियान के दौरान पीपरपांती शिव मंदिर के समीप छिपाकर रखी गई 603 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया। इस बीच शराब के धंधे में शामिल तीन लोग भाग निकलने में सफल हो

गोपालगंज। हथुआ थाने की पुलिस ने जांच अभियान के दौरान पीपरपांती शिव मंदिर के समीप छिपाकर रखी गई 603 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया। इस बीच शराब के धंधे में शामिल तीन लोग भाग निकलने में सफल हो गए।

घटना को लेकर थाने में फरार तीनों धंधेबाजों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।
जानकारी के अनुसार हथुआ थानाध्यक्ष विमल कुमार को सूचना मिली कि तुर्कपट्टी तथा पीपरपांती गांव के बीच स्थित शिव मंदिर के समीप कुछ लोग शराब का भंडारण कर रहे हैं। इस सूचना के बाद उन्होंने दल-बल के साथ जांच का अभियान प्रारंभ किया। जांच के क्रम में पुलिस ने कार्टन तथा बोरा में भरकर रखी गई 603 बोतल अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद किया।

इस बीच शराब के धंधे में शामिल लोग पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने भाग रहे लोगों को पीछा भी किया, लेकिन सभी धंधेबाज भाग निकलने में सफल हो गए। इस संबंध में हथुआ थाने में तुर्कपट्टी गांव के इंदल साह, बाला ल¨खद्र साह तथा मनोज साह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: