Breaking News
Home / National / भाकपा माओवादी ने किया बिहार बंद का ऐलान

भाकपा माओवादी ने किया बिहार बंद का ऐलान

Hits: 36

रिपोर्ट: शिशिर समीर। भाकपा माओवादी ने किया 02-01-18 वैशाली बंद का ऐलान, माओवादी हीरोहोण्डा एजेंसी सहित कई दुकान पर पर्चा चिपका कर किया बंद का ऐलान, दिनांक 16-12-17 को टीवीएस एजेंसी मालिक से एक लाख रूपया और ग्लैमर गाड़ी लेने आये मोहम्मद ऐयाज को जेल भेजे जाने के विरोध में किया बंद का ऐलान।

मालूम हो कि मोहम्मद ऐयाज नामक युवक टीवीएस मोटरसाइकिल एजेंसी सहित जन्दाहा के कई नामी-गिरामी व्यवसायीयों के नाम से लेवी का पर्चा लेकर आया था, जिसे टीवीएस एजेंसी के मालिक धर्मेन्द्र राय और कर्मचारीयों ने पकड़ कर पहले तो जमकर धुनाई की और फिर जन्दाहा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

हस्तलिखित पर्चा में मोहम्मद ऐयाज को शोषकों के विरूद्ध आवाज बुलंद करने वाला जिला कमिटी का सक्रिय सदस्य बताया गया है। आये दिन जन्दाहा में माओवादीयों के बढते गतिविधि से लोगों में है दहसत का महौल बना हुआ है।

अब सवाल उठता है कि माओवादी गतिविधि पर नजर रखने और पुलिस को जानकारी उपलब्ध कराने के लिए पुलिस मित्र की बहाली आजतक वैशाली जिला में क्यों नहीं की ताकि पुलिस जानकारी के अनुसार त्वरित कार्रवाई कर माओवादी के बढ़ते गतिविधि पर लगाम लगा सकती थी , जबकि बिहार के अन्य जिलों में पुलिस मित्र काम कर रहा है, माओवादीयों ने पर्चा जन्दाहा बाजार में ।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: