Breaking News
Home / Breaking News / भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के जिला कार्यकारणी का बैठक सम्पन्न

भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के जिला कार्यकारणी का बैठक सम्पन्न

Hits: 196

रिपोर्ट:मनीष कुमार चौधरी मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण जिला मुख्यालय के गाँधी संग्रहालय मोतिहारी में भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के जिला कार्यकारणी का बैठक युवा जिलाध्यक्ष मनीष चौधरी के अध्यक्षता मे 08/4/18 को मंच के राष्ट्रीय संयोजक संजय कुमार मिश्रा उर्फ बब्लू मिश्रा के नेतृत्व में बंद पड़े चकिया चीनी मिल एवं भूमिहार ब्राह्मण को समानता के अधिकार के लिए होनेवाले रोड शो एवं सम्मेलन की तैयारी को लेकर किया गया ।

बैठक को संबोधित करते हुए मंच के युवा जिला संयोजक प्रदीप सिंह ने कहा कि इस सरकार में युवा, जवान एवं किसान सभी बेहाल है, वही मंच के युवा जिला प्रवक्ता जिवेश नीलमणी ने कहा कि सरकार हमलोगों के समानता के अधिकार के साथ खिलवाड़ कर रही है मंच के जिला महासचिव त्रिपुरारी मिश्रा ने कहा की संविधान में वर्णित समानता के अधिकार के तहत आरक्षण पर हमलोगों का संवैधानिक अधिकार है और हमलोग इसे लेकर रहेंगे।

जिला महासचिव ने कहा सरकार हमलोगों के समाज के बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित नहीं है चकिया अनुमण्डल अध्यक्ष राजू सिंह ने कहा कि इस सरकार में किसान का दुर्भाग्य है। चकिया प्रखण्ड युवा अध्यक्ष मनोरंजन सिंह ने कहा कि सरकार के उपेक्षा के कारण उद्योग खत्म होते जा रहा है।

लकपकडीदयाल प्रखण्ड युवा अध्यक्ष चंदन सिंह ने कहा कि सरकार के उपेक्षा पूर्ण रवैये के कारण हमलोगों का समाज हासिए पर चला गया है। पहाडपुर प्रखण्ड अध्यक्ष ने कहा आरक्षण के कारण हमलोगों के समाज के बच्चों के योग्यता का हत्या हो रहा है। नगर प्रवक्ता प्रणव सिंह ने कहा कि सरकार के कथनी और करनी में अंतर है।

प्रकाश कुमार ने संबोधित करते हुए कहा की चम्पारण सत्याग्रहियों की भूमी है आगामी चकिया के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाया जाएगा बैठक को अन्य पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया। बैठक का संचालन प्रेमकिशोर पाण्डेय ने किया । इस विशिष्ट अतिथि के रूप में ममरखा के पैक्स अध्यक्ष झुनझुन सिंह, सीबू ठाकुर इत्यादि गणमाण्य उपस्थित थे।

Check Also

सहदेई ओपी पुलिस ने लूट के रुपये के साथ दो मोटरसाइकिल किया जप्त

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक …

मैजिक पर डिलीवरी देने जा रही शराब के कार्टून को ग्रामीणों ने लूटा

Hits: 0 बिदुपुर। बिदुपुर थाने के ऊंचीडीह तीन मोहानी के पास मैजिक पर लदा अबैध विदेशी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: