Breaking News
Home / National / बजरंगदल के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम

बजरंगदल के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम

Hits: 155

रिपोर्ट: शिशिर समीर । आज जन्दाहा बजरंगदल के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने सर्वोदय मैदान में बैठक करने के बाद आक्रोश पूर्ण मार्च निकाला। आक्रोश मार्च सर्वोदय मैदान से होते हुए जन्दाहा के गाँधी चौक पर पारंपरिक हथियार से लैस होकर सड़क जाम कर दिया। कार्यकर्ता आरोप लगा रहे थे कि खास समुदाय के द्वारा राजस्थान के उदय पुर में रैली निकाली गई, जिससे “भारत में रहना होगा तो अल्लाह हो अकबर कहना होगा” के नारे लगाए गए। इस तरह की नारे लगा कर करोड़ो हिन्दुओं का अपमान किया गया है। ये केवल अपमान ही नही है, बल्कि भारत की एकता और अखंडता पर किया गया प्रहार भी है।

बजरंगदल दल के कार्यकर्ताओं का स्पष्ट मानना था है कि कोई भी विदेशी शासक भारत पर शासन किया हो सबने भारतीय संस्कृति के अक्षुण्ता को घायल कर हिन्दुओं के साथ क्रूरता बरपाया है। इस तरह के नारे को कार्यकर्ता हिन्दुओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ बता रहें है। कार्यकर्ता सरकार से ऐसे नारेबाजी कर सम्प्रदाय को मजबूत करने की नपाक मंशा रखने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे ।

जाम का नेतृत्व बजरंगदल के प्रखंड अध्यक्ष दीपक कुमार पांडेय कर रहे थे। जामस्थल पर स्थानीय पुलिस और प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार कार्यकर्ता को समझा -बुझाकर जाम हटवाया ।वहीं लोगो में चर्चा इस बात की जोड़ पकड़ रही है कि आखिर सरकार एक समुदाय विशेष के उपर इतनी शिथिलता क्यों बरत रही है । जाम एनएच 103 गाँधी चौक जन्दाहा में ।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: