Breaking News
Home / National / इजिप्टियन फैन हिथम ने अमिताभ बच्चन से उनके घर में मुलाकात की

इजिप्टियन फैन हिथम ने अमिताभ बच्चन से उनके घर में मुलाकात की

Hits: 11

इजिप्टियन फैन हिथम सईद ने महानायक अमिताभ बच्चन जी से मुलाकात कर अपने द्वारा बनाई स्केच प्रदान की. अमिताभ बच्चन ने इस अवसर कहा की यह स्केच अब तक मेरे फैन द्वारा बनाई गई स्केच में से कुछ खास है. ज्ञात हो की कुछ महीनो पहले अमिताभ बच्चन ने इस स्केच के फोटो को आपने फेसबुक पेज पर शेयर किये थे, जिसको कई करोड़ फैन ने  लाइक एवं सराहा था. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन और एनआरआई संजय तिवारी एवं फिल्म पत्रकार कुलदीप श्रीवास्तव भी साथ में थे.

हिथम सईद एक आर्किटेक्ट हैं और ग्लोबल ओमिनी डेव्लपमेंट इनवेस्टमेंट मे प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप मे कार्यरत हैं । पेंटिग हिथम सईद की एक अतिरिक्त योग्यता है । वे अपने बनाए हुये अधिकतर डिजाइन लेमर बुसर के तरीके से मूर्त रूप देते हैं । हिथम सईद का जन्म 1978 मे  इजीप्ट के गंजौर मोनोफिया मे हुआ था । हिथम का पेंटिंग से बचपन से ही  लगाव रहा है ।

उन्होने 7 वर्ष की उम्र मे ही मोनालिसा की आयल पेंटिंग बना दी थी । उन्हे पिकासो की कला बहुत ही  पसंद है । हिथम  अपने पेंटिंग की प्रत्येक रेखाओं की विस्तृत ब्याख्या उसकी आत्मा के साथ करते हैं । मिलेनियम स्टार श्री अमिताभ बच्चन ने उनकी पेंटिंग के कला की बहुत सराहना की । निकट भविष्य मे हिथम मुंबई मे अपने पेंटिंग की प्रदर्शनी करने की इच्छा भी जताई है । उससे होने वाली आय को वे चैरिटी मे दान की इच्छा भी रखते हैं ।

 

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: