Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / BMD कॉलेज दयालपुर में ABVP कार्यकर्ताओं ने किया नामांकन

BMD कॉलेज दयालपुर में ABVP कार्यकर्ताओं ने किया नामांकन

Hits: 68

रिपोर्ट: नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिहार में हो रहे छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने ब्रजमोहन दास महाविद्यालय, दयालपुर में सभी पदों पर अपने उम्मीदवारों का नामांकन करवाया।

सैकड़ों विद्यार्थियों के साथ अध्यक्ष पद के लिए उदय राज, उपाध्यक्ष के लिए शिल्पी कुमारी, महासचिव पद पर हिमांशु कुमार, संयुक्त सचिव पद पर शिव कुमार, कोषाध्यक्ष पद पर अभिषेक कुमार और कॉलेज प्रतिनिधि के पद पर आरती कुमारी ने अपना अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन के समय भाजपा युवा नेता हंसराज भारद्वाज, उमाशंकर कुमार, ABVP कार्यकर्ता नवनीत सिंह, रामकुमार शाही, प्रीतम , गौतम गौतम प्रकाश, प्रभात कुमार, वैभव कुमार इत्यादि मौजूद थे।

नामांकन के उपरांत उदय राज ने अपने संबोधन में कहा कि छात्रों के हित में कॉलेज में जो भी कमियाँ है उसको जल्द से जल्द दूर करवाने की कोशिश करूँगा। शिक्षक की कमियाँ, पुस्तकालय और प्रयोगशाला का सुचारू रूप से चलवाना,  वोकेशनल कोर्स के छात्रों के लिए प्लेसमेंट सेल की व्यवस्था, छात्राओं की सुरक्षा के लिए women सेफ्टी सेल का गठन, छात्राओं के लिए कॉमन रूम की व्यवस्था के साथ साथ स्मार्ट क्लासेस की व्यवस्था और स्पोर्ट्स सेल का गठन कर खेल कूद की व्यवस्था पर मुख्य रूप से ध्यान दिया जाएगा।

वहीं उपाध्यक्ष पद पर नामांकन दाखिल करने वाली छात्रा शिल्पी कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि सभी छात्र- छात्राओं को पोशाक, शिक्षक की कमी और नियमित रूप से वर्ग के संचालन हमारा मुख्य उद्देश्य है और मैं इसे पूरा करने की कोशिश करूँगी।

महासचिव पद के उम्मीदवार हिमांशु कुमार ने कहा कि कॉलेज की गतिविधियों को सभी छात्रों को सूचित किया जाएगा और अन्य समस्याओं को भी पूरा करवाने की कोशिश किया जाएगा।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: