Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / घर के निकट टँकी निर्माण के लिए गढ्ढे खोदवा रहे पिता पुत्र पर जानलेवा हमला

घर के निकट टँकी निर्माण के लिए गढ्ढे खोदवा रहे पिता पुत्र पर जानलेवा हमला

Hits: 12

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के दाउदनगर चक गढो गांव में घर के निकट टँकी निर्माण के लिए गढ्ढे खोदवा रहे पिता पुत्र पर जानलेवा हमला कर हमलावरों ने गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। पिता पुत्र का इलाज पी एम सी एच में चल रहा है जहाँ दोनो जिंदगी और मौत से जूझ रहे है। इस सम्बन्ध में जख्मी हरेंद्र प्रसाद सिंह ने सात हमलावरो के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है।

दर्ज प्राथमिकी में श्री सिंह ने आरोप लगाया है की वे घर के निकट टँकी निर्माण के लिए मजदूर से गढ्ढे खोद वा रहे थे की राजेश सिंह,चन्देश्वर सिंह,कमलेश्वर सिंह,शिवपूजन सिंह,विमल सिंह,राजेंद्र सिंह सुर मुकेश कुंमार मिलकर जान मारने के नियत से हसुआ से प्रहार कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया वही पुत्र राहुल को भी मारपीट जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया।

वही हवाई फायरिंग किये जाने का भी आरोप लगाया है।जख्मी पिता पुत्र को बिदुपुर पी एच सी से सदर अस्पताल हाजीपुर और फिर वहाँ से पी एम सी एच रेफर कर दिया गया।जख्मी द्वारा पी एम सी एच में ही पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराया गया।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: