Breaking News
Home / National / सोनपुर थाना के संरक्षण में चल रहा गेसिंग का धंधा

सोनपुर थाना के संरक्षण में चल रहा गेसिंग का धंधा

Hits: 7

इन दिनों सोनपुर थाना क्षेत्र में गेसिंग तथा जुआ का धंधा काफी फल फूल रहा है।और जुआ खेलने के दौरान ही राहर दियारा चौक पर एक युबक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक राहर दियारा निवासी बीरू रॉय का पुत्र राहुल कुमार रॉय था। पुलिस ने इस मामले में रेलकर्मी महेश रॉय को गिरफ्तार किया है।सोनपुर थाना क्षेत्र के साधु गाछी ,पुरानी गंडक पूल के नीचे,सोनपुर रेलवे कॉलोनी ,जी आर पी थाना के पास सुबह होते ही जुआरियों का जुटना आस पास के जिलों से शुरू हो जाता है जो देर रात तक चलता रहता है।

कुछ दिनों पहले,यहाँ जुआ तो होता था लेकिन गेसिंग का धंधा नहीं होता था यहाँ के पहले हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कई इलाकों में गेसिंग का धंधा काफी फलता फूलता था। लेकिन हाजीपुर में जिला पुलिस कप्तान राकेश कुमार के आने के बाद हाजीपुर से गेसिंग का धंधा बंद हो गया था। राकेश कुमार ने हाजीपुर में आते ही सबसे पहले गेसिंग माफियाओं को छापामारी कर जेल भेजा था। जेल गए माफिया बाहर आते ही अपना धंधा फिर से शुरू करने के लिए काफी प्रयास किए लेकिन हाजीपुर में इनलोगों की दाल नहीं गलने पर सोनपुर में अपना धंधा शुरू कर लिए।

सूत्र बताते है की सोनपुर थाना के संरक्षण में ही यहाँ अवैध गेसिंग और जुआ का धंधा चलता है। थाना को लगभग लाख रूपया प्रति महीना नजराना के रूप में गेसिंग माफिया देता है। और सोनपुर थाना क्षेत्र में दिन रात जुआ और गेसिंग खेलने और खेलाने का अवैध कारोबार चलता रहता है। गेसिंग खेलाने वाले दिन दुगुनी रात चौगनी तर्रकी कर रहा है और यहाँ आकर गेसिंग खेलने वाला जब अपना सब कुछ लूटा देता है तो आत्म हत्या करने पर मजबूर हो जाता है। आम लोगों में यह सवाल रहता है की आखिर कब तह यहाँ इस तरह थाना के संरक्षण में जुआ और गेसिंग का धंधा चलता रहेगा। और पुलिस छुप बैठी रहेगी। Report: राहुल अमृत राज, हाजीपुर

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: