Breaking News
Home / National / Bihar / सातवीं क्लास के छात्र दो दिन पूर्व से रहस्यमय ढंग से गायब

सातवीं क्लास के छात्र दो दिन पूर्व से रहस्यमय ढंग से गायब

Hits: 23

रिपोर्ट: शिशिर समीर, जन्दाहा। जन्दाहा थाना के सातवीं क्लास के छात्र की दो दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से गायब होने की सूचना प्राप्त हुई है ।घटना चौदह मार्च चार बजे की बताया जाता है।
बताया जाता है कि अभिषेक कुमार उम्र लगभग तेरह वर्ष धर्मेन्द्र पंडित ग्राम चकमहदीन तारा राजकीय मध्य विद्यालय जन्दाहा में सातवां क्लास का छात्र है। स्कूल से परीक्षा देकर घर लौटा और खाना खाने के बाद साइकिल लेकर खेलने के लिए निकला । देर रात्रि तक घर नहीं लौटा।

लङके के नहीं लौटने पर घर वाले खोजबीन करने लगे। लेकिन छात्र का कोई अता पता नहीं चला ।परिजन लड़के के साथी के घर जाकर पता लगाएं, लेकिन किसी ने केेआई जानकारी नहीं दी। फिर सभी संबंधियों में पता लगाना शुरु किए लेकिन कहीं जानकारी नहीं मिलने पर थकहार कर आज जन्दाहा थाना में गुमशुदी की शिकायत दर्ज कराई । पुलिस सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि धर्मेंद्र पंडित मोटरसाइकिल की जन्दाहा में गैरेज चलाते हैं जिस वक्त लङका गायब हुआ उस वक्त धर्मेंद्र पंडित अपने दुकान पर ही थे ।पत्नी द्वारा बच्चे के घर पर नहीं लौटने की जानकारी मिलने के बाद धर्मेंद्र खोजबीन में जुटे। परिजन को किसी से कोई वाद विवाद नहीं है इसलिए किसी तरह की आशंका नहीं जता रहे हैं, लेकिन परिवार में मातमी छाया हुआ है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: