Breaking News
Home / National / Bihar / मोटर सायकिल सहित बैग में रखा डेढ़ लाख से अधिक रुपये छीन कर फरार

मोटर सायकिल सहित बैग में रखा डेढ़ लाख से अधिक रुपये छीन कर फरार

Hits: 7

बिदुपुर। बिदुपुर थाना के रामदौलि हाई स्कूल के निकट गत रविवार की देर रात्रि में मोटर सायकिल पर सवार अपराधियो ने मोटर सायकिल सवार एक थोक केला व्यापारी की मोटर सायकिल सहित बैग में रखा डेढ़ लाख से अधिक रुपये छीन कर फरार हो गये।

इस सम्बन्ध में थोक केला व्यवसायी गोखुला निवासी अजय कुमार पिता लाल बहादुर सिंह द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है की गत 18 मार्च की देर रात्रि लगभग सवा ग्यारह बजे अपने मोटर सायकिल होंडा सी वी ट्रिगर बी आर 31 एन 3680 से हाजीपुर बाजार समिति से घर हाजीपुर महनार पथ से जा रहा था की रामदौली हाई स्कूल के निकट वे गाड़ी लगाकर पेशाब करने लगा की पीछे से हाजीपुर दिशा से एक काला रंग का अपाचे मोटर सायकिल और एक स्प्लेंडर पर दो दो लोग सवार होकर उजले रंग का मुरेठा बांधे आया और उनका मोटर सायकिल और बैग लेकर हाजीपुर की ओर भाग गया।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है।इसके पूर्व भी इस पथ में मोटर सायकिल छिनने की कई घटना घट चुकी है परन्तु अब तक लुटेरा गिरोह पुलिस की पकड़ में नही आ पाया है।थाना अध्यक्ष रितेश कुमार मण्डल ने बताया की पुलिस गश्त तेज कर दी गयी है और जल्द ही अपराधी गिरोह की पहचान कर पकड़ लिया जायेगा।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: