Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना का जुड़ावनपुर वार्ड 1 से शुभारंभ

मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना का जुड़ावनपुर वार्ड 1 से शुभारंभ

Hits: 23

बिदुपुर। मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के अंतर्गत बिदुपुर प्रखंड के जुड़ावनपुर पंचायत के वार्ड सं 1 में हर घर पक्की गली नाली योजना का विधिवत पूजन कर शुभारम्भ किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षी योजना को लेकर ग्रामीण क्षेत्रो के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

चकौसन कारगिल द्वार से हजाम टोली तक लगभग 1700 फिट लम्बी दूरी में बनने वाली पकी गली नाली योजना का शुभारम्भ पंडित द्वारा विधि विधान के साथ पूजन कराकर शुरुआत किये गये।इस अवसर पर मुखिया ममता देवी के पुत्र राजा यादव ने यजमान की भूमिका में पूजन कर कार्य को शुरू कराया।विदित हो की मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के अंतर्गत हर घर नल का जल,हर घर पक्की गली एवम नाली आदि योजना पर प्राथमिकता के आधार पर वार्ड में कार्य को कराया जाना है।

मुखिया ममता देवी ने बताया की वे सभी वार्डो में विकास कार्य तीव्र गति से कराएगी ताकि उनका पंचायत प्रखंड में विकास के दृष्टि से अव्वल रहे।उन्होंने लोगों से विकास कार्य में सहयोग करने की अनुरोध की।इस योजना के शुरू होने से वार्ड के लोगों में काफी खुशी देखी जा रही है।

इस अवसर पर अनिल यादव,राजा यादव,उदय यादव,वार्ड सदस्य राजेश कुमार साह,लालू यादव,सुधीर कुमार आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।मुखिया ममता देवी ने अन्य वार्ड में भी कार्य शुरू करने की बात बतायी।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: