Breaking News
Home / National / Bihar / बिदुपुर पुलिस ने आठ माह पूर्ब अपहृत नाबालिग छात्रा को उसके प्रेमी संग किया बरामद

बिदुपुर पुलिस ने आठ माह पूर्ब अपहृत नाबालिग छात्रा को उसके प्रेमी संग किया बरामद

Hits: 30

बिदुपुर। बिदुपुर पुलिस ने आठ माह पूर्ब अपहृत एक नाबालिग छात्रा को उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया है छात्रा को पुलिस ने अल्पावास गृह में जबकि उसके प्रेमी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया बताया जाता है कि यह करवाई पुलिस ने पटना पुलिस के सहयोग से किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बिदुपुर थाना क्षेत्र के माईल ग्राम से गत 21 जुलाई 2017 को एक 14 वर्षीय छात्रा अचानक गायब हो गयी परिजनों ने काफी खोज बिन किया मगर छात्रा का कोई अता पता नही चल पाया मामले को लेकर अपहृत छात्रा काजल कुमारी के पिता अर्जुन साह ने गांव के ही अभिषेक कुमार एवम सोनू कुमार चौरसिया को आरोपित करते हुए थाना कांड संख्या 221/2017 के तहत एफआईआर दर्ज करायी।

एफआईआर में आरोप है कि उक्त लोग बुरी नियत से गलत काम कराने हेतु बहला फुसला कर गायब कर दिया कांड के अनुसंधान कर्ता अवर निरीक्षक पानेश्वर पासवान ने बताया कि पुलिस की बढ़ती दबिश को लेकर अभिषेक ने काजल को अपने साथ पटना के ही एक मंदिर में शादी रचायी और छुपा कर मालसलामी थाना क्षेत्र में किराए के मकान लेकर रखे हुए था।

बीते रविवार 04 मार्च को अभिषेक और काजल के बीच आपसी किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हुई और अभिषेक ने काजल के साथ मारपीट भी किया इस बात पर काजल मालसलामी थाना पहुँच गयी और पुलिस को सारी बातों की जानकारी दी। सूचना पाकर बिदुपुर पुलिस सत्यापन एवम आवश्यक करवाई करते हुए नाबालिग छात्रा को अल्पावास गृह में रखा एवम अभिषेक को आवश्यक पूछताछ के बाद कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: