Breaking News
Home / National / Bihar / दहेज में 5 लाख रुपये नही देने के कारण मारपीट कर घर में बंधक बनाने का लगाया आरोप

दहेज में 5 लाख रुपये नही देने के कारण मारपीट कर घर में बंधक बनाने का लगाया आरोप

Hits: 29

बिदुपुर। बिदुपुर थाना के नावानगर कोल्ड स्टोर के संचालक के पतोहू ने दहेज में 5 लाख रुपये नही देने के कारण मारपीट कर घर में बंधक बनाने और पुलिस के सहयोग से घर से निकालने की प्राथमिकी ससुराल पक्ष के आधा दर्जन सदस्यो के विरुद्ध आरोप लगायी है।

दर्ज प्राथमिकी में शालू उर्फ परी पिता बिपिन बिहारी सिंह सदर अस्पताल मुजफ्फरपुर द्वारा आरोप लगाया गया है की उसकी शादी गत 22 नवंबर 2017 को देसरी थाना के चांदपुरा नान्हकार निवासी प्रमोद सिंह के पुत्र मनु सिंह से हुई थी।

शादी में ढाई लाख के जेवर,डेढ़ लाख के अन्य सामग्री,सहित 15 लाख के होंडा सिटी कार दिये जाने की बात कही। उसने आरोप लगायी की शादी के कुछ दिन बाद गत 4 दिसम्बर 2017 को ससुराल वालो द्वारा उन्हें बिदुपुर नावानगर स्थित कोल्ड स्टोर पर रहने के लिए घर से ले आये।

उसके बाद दहेज को लेकर पति,सास ननद आदि मारपीट करते थे और उसकी मोबाइल भी छीन लिए।उसने आरोप लगायी है की भोजन भी ससुराल वालो द्वारा भर पेट नही देते थे,जब उसके पिता बहन के साथ उनसे मिलने के लिए 14 मार्च 2018 को आये तो मिलने नही दिया गया । जब 15 मार्च को कुछ शुभचिंतको के साथ आये तो घर में ताला मार दिया, उसे पुलिस की सहयोग से घर से निकाला गया है।

अब वे मैके गयी।इस सम्बन्ध में पति मनु सिंह,ससुर प्रमोद सिंह,सास फुला देवी,ननद पिंकी देवी एवम प्रीति सिंह,विकास सिंह नन्दोई के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाये गये है।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: