Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / जिमेदारी घाट के पीपा पुल उद्घाटन कार्य राजनीति का अखाड़ा बना

जिमेदारी घाट के पीपा पुल उद्घाटन कार्य राजनीति का अखाड़ा बना

Hits: 39

जिमेदारी घाट के पीपा पुल उद्घाटन कार्य राजनीति का अखाड़ा बना

एक दिन में दो बार हुए उद्घाटन

जबकि विभाग ने कहा तीन दिनों बाद होंगे उद्घाटन।

बिदुपुर। राघोपुर विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले दो प्रखंडो राघोपुर एवम बिदुपुर को जोड़ने के लिए जुड़ावनपुर पंचायत के जमींदारी घाट पर गंगा नदी में बने पीपा पूल का निर्माण कार्य  पूरा हो गया है हालांकि एप्रोच सड़क का कार्य अधूरा होने की वजह से बिभाग द्वारा अब तक उद्घाटन नही कराये गए है।

बता दे की इस पूल के निर्माण हो जाने से दियारा क्षेत्र के लोगों को आने जाने में काफी सहूलियत होगी स्थानीय लोग पूल के निर्माण होने से काफी खुश नजर आ रहे है
उद्घाटन कार्य राजनीति का बना अखाड़ा।

पीपा पुल उद्घटान कार्य मे बिलम्ब होने की वजह से स्थानीय राजनीति का अखाड़ा बन कर रह गया है दो दिनों पूर्ब जुड़ावनपुर पंचायत के मुखिया ममता देवी द्वारा इस बात की घोषणा की गयी कि पीपा पूल 03 अप्रैल को शाम 3:30 में उद्घाटन किया जाएगा। जैसे ही इस बात की भनक स्थानीय वार्ड सदस्य बिंदेश्वर राय को लगी वे 03 अप्रैल की सुबह 08 बजे अपने समर्थकों के साथ पीपा पुल पर पहुच गए और बिधिवत पूजा अर्चना करने के उपरांत फीता काटकर उद्घाटन किया।

पूर्व से तय समयानुसार  पर स्थानीय मुखिया ममता देवी भी बाज नही आयी और पीपा पूल पर शाम 3:30 बजे अपने समर्थकों के साथ पहुच कर बिधिवत पूजा अर्चना करने के बाद फीता काटकर पीपा पूल का उद्घाटन किया हालांकि बिभाग ने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि एप्रोच सड़क नही होने की वजह से अब तक बिभागीय उद्घाटन नही हो पाए है।

एप्रोच सड़क अधूरा रहने की वजह से पीपा पुल का उद्घाटन नही हो पाया है लेकिन बाइक और पैदल आने जाने वाले के लिए चालू है शीघ्र हो दो तीन दिनों के अंदर एप्रोच सड़क पूरा होते ही बिभागीय उद्घाटन किया जाएगा।
उमेश प्रसाद प्रबंध निदेशक बिहार राज्य पूल निगम।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: