Breaking News
Home / National / छात्र जदयू उपाध्यक्ष सोनू कुमार ने आर के के कॉलेज पूर्णिया की मान्यता रद्द की मांग
vaanishree exclusive

छात्र जदयू उपाध्यक्ष सोनू कुमार ने आर के के कॉलेज पूर्णिया की मान्यता रद्द की मांग

Hits: 49

रिपोर्ट: सोहन कुमार, पूर्णिया।
छात्र जदयू के विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष सोनू यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा आर के के कॉलेज पूर्णिया की मान्यता रद्द हो आर के के कॉलेज पूर्णिया के राणा यादव एवं उनके सहयोगियों के द्वारा जिस प्रकार से जदयू छात्र जिला अध्यक्ष मनीष आलम, उपाध्यक्ष आलोक राज, सुजीत कुशवाहा एवं घनश्याम यादव की पिटाई एवं जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया गया वह काफी निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कॉलेज की अवैध उगाही का मामला सामने आया था। उसने भी कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट किया गया था जिसमें हम भी घायल हो गए थे। कॉलेज प्रशासन कभी भी किसी की हत्या करवा सकती है ।

उन्होंने कहा कि अगर कॉलेज कर्मी निर्दोष था तो वह फरार क्यों है । मंगलवार को कॉलेज में बीए पार्ट वन के छात्र परीक्षा फॉर्म भरने के लिए पहुंचे कॉलेज पढ़ने के गायब रहने के कारण छात्र को वापस लौटना पड़ा।  प्राचार्य कमरा खुला था लेकिन वहां कोई कर्मी नहीं थी।

निर्धारित शुल्क से अधिक राशि लिए जाने पर छात्र जदयू ने कॉलेज में धरना देने की बात कही थी। इसी को लेकर छात्र नेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। विश्वविद्यालय छात्र जदयू प्रतिनिधि अर्चना आर्य ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय अगर मान्यता रद्द नहीं करता है तो हम सभी उग्र आंदोलन करेंगे।  राज्यपाल एवं शिक्षा मंत्री से मिलकर इस घटना के बारे में जानकारी देंगे।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: