Breaking News
Home / National / कोचिंग संचालक द्वारा लड़कियों से अश्लील हरकत के बाद हंगामा

कोचिंग संचालक द्वारा लड़कियों से अश्लील हरकत के बाद हंगामा

Hits: 14

हाजीपुर :रिपोर्ट : राहुल अमृत राज – छेड़खानी के मामले को लेकर कोचिंग संस्थान की छात्राएं हाजीपुर नगर थाना पहुंची तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परिणामस्वरूप आक्रोशित छात्राओ ने नगर थाना से कुछ दुरी पर हेला बाजार स्थित फर्स्ट फ्लाइट नामक कोचिंग संस्थान में जम कर उत्पात मचाया। और बेंच टेबल को बाहर निकाल आग के हवाले कर दिया।

इस घटना को देखते हुए आस पास के लोग इकठ्ठा हो गए। और आरोपित कोचिंग संचालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। आग लपटों देखते हुए मोहल्ले के लोगो ने फायर ब्रिगेड को फोन किया। लेकिन फिर भी मौके पर दमकल की गाड़ी नहीं पहुंची। तब जाके लोगो ने ही आग को बुझाया। घटना  बताया जाता है की कोचिंग संस्थान में लगभग दो सौ छात्र – छात्राएं पढ़ते है।  कोचिंग के संचालक शम्भू राय छात्राओ  अभद्र ब्यवहार करता था।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने ही नहीं बल्कि कई छात्राओ ने छेड़खानी की बात एक दूसरे से साझा की। इसी बात को लेकर कई छात्राएं अहले सुबह नगर थाना पहुंच कर संचालक के खिलाफ लिखित सुचना दी। नगर थाना पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परिणाम स्वरुप कुछ ही देर में कोचिंग पर पहुँच कर छात्राओ का गुस्सा फुट पड़ा।और कोचिंग संस्थान के बेंच टेबल में आग लगा दी। घटना हो जाने के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच तो गयी लेकिन आरोपी संचालक तब तक फरार हो गया।

Check Also

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

संस्कार सेवा सदन एवं ट्रामा सेंटर अस्पताल जंदाहा को किया गया सील

Hits: 0जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने जंदाहा बाजार के समस्तीपुर रोड में …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: