Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / ज़िला में बढ़ती अपराधिक घटनाओं से लोग हैं भयभीत:डॉ तनवीर हसन

ज़िला में बढ़ती अपराधिक घटनाओं से लोग हैं भयभीत:डॉ तनवीर हसन

Hits: 91

अभिषेक राय, तेघड़ा। तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधारपर पंचायत के वार्ड नंबर-6 चकउधो बिनलपुर निवासी लोहा बिंद उर्फ लोहा महतो की 5 दिन पूर्व गोली मारकर हुई हत्या के बाद मंगलवार को राजद के सीनियर लीडर डॉ तनवीर हसन मृतक के परिवार से मिलने उनके घर तेघरा पहुंचे। पीड़ित परिवार से मिलकर उन्होंने घटना की सारी जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि लोहा महतो कांग्रेस के सच्चे और पक्के व ईमानदार कार्यकर्ता थे। 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन होने के कारण स्वर्गीय लोहा महतो ने काफी मदद की थी जिसे भुलाया नहीं जा सकता है। लोहा महतो सामाजिक और मिलनसार व्यक्ति भी थे।

उनके निधन से कांग्रेस पार्टी को तो नुकसान हुआ ही है सबसे ज़्यादा समाज के लोगों का हुआ है। इस तरह के लोगों का दुनिया से उठ जाना समाज के लिए नुकसानदेह है। उनके असमायिक निधन से हमें बहुत अफसोस और दुख है। डॉ तनवीर हसन ने कहा कि जिले में कई हत्याएं हुई है काफी असुरक्षित वातावरण का माहौल ज़िला में है। बिहार में विधि व्यवस्था बिल्कुल ज़ीरो पर आउट हो गई है जिसपर सरकार को पुनर विचार करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सरकार कि जनता के की जान व माल की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी सरकार की है। अगर बिहार में अच्छी सरकार है तो लोग सुरक्षित क्यों नहीं हैं। ज़िला में हो रहे लगातर आपराधिक घटनाओं से जिला के लोग भयभीत हैं। इसलिए ज़िला प्रशासन को अपराध और अपराधियों के खिलाफ कड़ी और ठोस कार्रवाई करे ताकि आम लोग अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सकें। उन्होंने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी बख्से नहीं जायेगें।

मालूम हो कि लोहा महतो को 5 दिन पूर्व रात में सोए हुये अवस्था में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मौके पर युवा राजद ज़िला अध्यक्ष मोहित यादव, तेघरा नगर राजद अध्यक्ष मो मक़बूल आलम, राजद लीडर कामदेव यादव, परवेज आलम, डॉ संजीव कुमार, संजय पोद्दार, अली हुसैन, राजू समेत अन्य लोग शामिल हुये।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: