Breaking News
Home / योगी आदित्यनाथ ने कहा अखि‍लेश के राज में यूपी में हुए 350 दंगे

योगी आदित्यनाथ ने कहा अखि‍लेश के राज में यूपी में हुए 350 दंगे

Hits: 4

गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्‍यनाथ ने अखि‍लेश यादव की सरकार पर एक बार फिर हमला किया है और सरकार पर मुस्‍लिम विरोधी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगते हुए कहा की सरकार मुसलमानों को गुमराह कर रही है और अपनी कमजोरी को छुपाने के लिए सांप्रदायिकता और हिंसा का रंग देकर समाज को बांटना चाहती है। आदित्‍यनाथ ने कहा कि अखिलेश सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में साढ़े तीन सौ दंगे हो चुके हैं, जिसमें बहुसंख्यक हिंदू पीड़ित हुआ. उन्होंने कहा, ‘राष्ट्रवादी संगठनों पर सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाकर यह सरकार इससे जुड़े लोगों को जेलों में ठूस रही है। फर्जी मुकदमे लिखे जा रहे हैं। आतंकियों को जेल से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। सरकार ने पूरे प्रदेश को अराजकता की आग में झोंक दिया है।

देवीपाटन मंदिर में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को संबोधि‍त करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘भारत-नेपाल बॉर्डर खुली सीमा है। यूपीए शासनकाल में इसी सीमा से करीब 300 हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों ने देश में घुसपैठ की थी। उस दौरान उनके पकड़े जाने के बावजूद यूपीए सरकार ने उन्हें जम्मू-कश्मीर तक पहुंचाया था, जो सभी के लिए दुर्भाग्‍यपूर्ण है।

असहिष्‍णुता की बहस पर योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, भारत ने दुनिया द्वारा ठुकराए गए समुदायों को अपने यहां शरण दी। यही नहीं, पहली मस्जिद हिंदू राजा ने बनवाई, पहला चर्च हिंदू राजा ने बनवाया, पारसियों का पहला धर्मस्थल हिंदू राजा ने बनवाया और यहूदियों का धर्मस्थल पहले हिंदू राजाओं ने ही बनवाया। अगर फिर भी हिंदू को कोई आज असहिष्‍णु कहता है तो उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. ये सिर्फ भारत की अंतरराष्‍ट्रीय छवि खराब करने की साजिश है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: