Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / आम के बगीचे स्थित कुआ के महिला का शव बरामद

आम के बगीचे स्थित कुआ के महिला का शव बरामद

Hits: 48

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकौशन बाज़ार स्थित मनियारपुर गांव में आम के बगीचे स्थित एक कुआ में लाश की सूचना जैसे ही मिली सैकड़ो की तादाद में लोग शव को देखने के लिए जुट गए लेकिन वास्तविक पता नही चल पाया कि शव महिला का है या पुरुष का।

लोगो ने आनन फानन में इस बात की जानकारी बिदुपुर पुलिस को दी सूचना पाते ही बिदुपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार, एएसआई विजय पासवान, सुदर्शन झा अन्य पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुच कर स्थिति को नियंत्रित किया एवं बगीचे के कुआ से शव को बाहर निकाला तो देखा कि महिला का शव है।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया शव को देखने से पता चलता है कि किसी ने महिला की गला दबा कर हत्या कर साक्ष्य मिटाने की नियत से शव को कुआ में फेंक दिया। हालांकि लोगो की भीड़ जुटती गयी तो किसी ने महिला की शिनाख्त किया और बताया कि मृतक महिला का नाम सोनी देवी है और मुस्तफापुर के अमरनाथ साह की पुत्री है।

इसपर परिजनों को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया। एएसआई विजय पासवान ने बताया कि मृतक महिला की शादी चांदपुरा गांव के राज कुमार साह के पुत्र शंकर साह के साथ हुई थी और एक सप्ताह पूर्ब मृतक के पिता ने महिला के ससुराल पक्ष के लोगो के बिरुद्ध प्रताड़ना का परिवाद दायर किया था। हालांकि बिगत एक सप्ताह से मृतक के मायकेवाले एवं ससुरालवाले दोनों खोज कर रहे थे

कुआ से संदेहास्पद स्थिति में महिला का शव बरामद किया गया है पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है परिजनों द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी
संजीव कुमार थानाध्यक्ष बिदुपुर

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: