Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / VLE सोसाइटी वैशाली ने शुरू किया बिहार का पहला हेल्प डेस्क सेन्टर

VLE सोसाइटी वैशाली ने शुरू किया बिहार का पहला हेल्प डेस्क सेन्टर

Hits: 427

नलिनी भारद्वाज, वैशाली। CSC VLE सोसायटी वैशाली के सौजन्य से बिहार का पहला csc हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया। इस हेल्प डेस्क का उद्घाटन जिला प्रबंधक कुंदन कुमार, सुजीत कुमार और जिला समन्वयक दीपक कुमार द्वारा संयुक्त रूप से फीता काट कर किया गया।

प्रबंधक कुंदन कुमार ने बताया कि जिले के 288 पंचायत में चल रहे csc के सर्विसेज को सुचारू रूप से चलाने एवं उनकी समस्याओं के समय पर निराकरण करने के लिए यह हेल्प डेस्क शुरू किया गया है। जिला के कोई भी VLE सोमवार से शनिवार तक सुबह 10 से संध्या 4 बजे तक एग्जेक्युटिव ऑपरेटर रविकांत कुमार मोबाइल नंबर 8051316620 और राहुल कुमार मोबाइल नम्बर 8404969618 पर संपर्क कर अपने समस्या को बता कर उसका समय पर निराकरण करा सकते है।

इस हेल्प डेस्क के माध्यम से मुख्य रूप से टेक्निकल और सोसाइटी के प्रोडक्ट लाइन सर्विसेज के समस्याओं का निष्पादन किया जाएगा। इस आयोजन में सोसाइटी के सचिव अमोद कुमार, कोषाध्यक्ष निरंजन कुमार के साथ दीपक कुमार, नलिनी भारद्वाज, सुधीर कुमार, मनीष कुमार, मनोज चौधरी, चंद्रमणि, रवि कुमार, सुकेश, दीपक कुमार के साथ साथ अन्य VLE मौजूद थे।

VLE द्वारा सोसाइटी को इस हेल्प डेस्क को शुरू करने के लिए धन्यवाद दिया गया और कहा कि इस हेल्प डेस्क के माध्यम से हमारी समस्या का निराकरण जल्द हो जाएगा और हमे बार बार अलग अलग नही भागना होगा।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: