Breaking News
Home / National / निगरानी टीम ने दो पदाधिकारियों को घूस लेते हुए धर दबोचा

निगरानी टीम ने दो पदाधिकारियों को घूस लेते हुए धर दबोचा

Hits: 43

निगरानी विभाग के डीजी रवीन्द्र कुमार को सीतामढ़ी में एक अपर लोक अभियोजक द्वारा मुक़दमे में घूस लेने की शिकायत मिलने पर आज दिनांक 20-12-2017 को निगरानी अन्वेषण की टीम के द्वारा श्री सत्येंद्र तिवारी, अपर लोक अभियोजक, त्वरित विचारण न्यायालय -2, सीतामढ़ी को 21,000/- रु रिश्वत लेते शंकर चौक, डुमरा, सीतामढ़ी से रंगे हाथ गिरफ्तार किया ।

डीजी द्वारा गठित टीम ने पहले शिकायत की पड़ताल की और शिकायत को सही पाई तो मुख्यालय स्तर पर समीक्षा की गयी। इसके बाद ट्रैप टीम का गठन कर टीम को गिरफ्तारी की कार्रवाई के लिए भेजा गया। ब्यूरो की टीम ने अपर लोक अभियोजक सत्येंद्र तिवारी को सुबह डुमरा शंकर चौक स्थित एक मंदिर के पास पैसे लेते  समय ही धर दबोचा ।

डीएसपी महाराजा कनिष्क कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम ने अपर लोक अभियोजक सत्येन्द्र तिवारी को हिरासत में लिया तो स्थानीय लोग भड़क गये और गिरफ्तारी का जमकर विरोध किया ।

गिरफ्तार किये गये सत्येन्द्र तिवारी सीतामढ़ी कोर्ट में अपर लोक अभियोजक होने के साथ-साथ सीतामढ़ी जिला कांग्रेस कमेटी में भी उपाध्यक्ष पद पर भी हैं। अभियुक्त को पूछताछ के उपरान्त माननीय न्यायालय, निगरानी, मुज्ज़फरपुर में उपस्थित किया जायेगा ।

वहीं, नालंदा जिले के हिलसा थानाक्षेत्र के अंचलाधिकारी सुबोध कुमार को निगरानी की टीम ने 20000 रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है। सुबोध कुमार खीरु बीघा निवासी रिंकू देवी से जमीन मोटेशन के नाम पर रिश्वत ले रहा था। तभी टीम ने उसे रिश्वत लेत गिरफ्तार कर लिया है।

 

रिश्वत मांगने से सम्बंधित कोई भी शिकायत कार्यालय अवधि में व्यूरो के दूरभाष संख्या 0612-2215043, 0612-2215344, 7765953261 एवं 9431079598 पर की जा सकती है ।

Check Also

Worship Ceremony on the Occasion of Guru Purnima

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पूजा समारोह

Hits: 0रिपोर्ट : विजय कुमार, पातेपुर। पातेपुर स्थित लोक आस्था का महान केंद्र श्रीराम-जानकीपुरम में …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

तालाब मे जहर डालने से लाखों रूपये कि मछली मरी

Hits: 0रिपोर्ट :विजय कुमार, पातेपुर। पातेपुर प्रखण्ड अंतर्गत बलिगांव थाना क्षेत्र के भुसाही गांव में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: