Breaking News
Home / National / निगरानी टीम ने दो पदाधिकारियों को घूस लेते हुए धर दबोचा

निगरानी टीम ने दो पदाधिकारियों को घूस लेते हुए धर दबोचा

Hits: 43

निगरानी विभाग के डीजी रवीन्द्र कुमार को सीतामढ़ी में एक अपर लोक अभियोजक द्वारा मुक़दमे में घूस लेने की शिकायत मिलने पर आज दिनांक 20-12-2017 को निगरानी अन्वेषण की टीम के द्वारा श्री सत्येंद्र तिवारी, अपर लोक अभियोजक, त्वरित विचारण न्यायालय -2, सीतामढ़ी को 21,000/- रु रिश्वत लेते शंकर चौक, डुमरा, सीतामढ़ी से रंगे हाथ गिरफ्तार किया ।

डीजी द्वारा गठित टीम ने पहले शिकायत की पड़ताल की और शिकायत को सही पाई तो मुख्यालय स्तर पर समीक्षा की गयी। इसके बाद ट्रैप टीम का गठन कर टीम को गिरफ्तारी की कार्रवाई के लिए भेजा गया। ब्यूरो की टीम ने अपर लोक अभियोजक सत्येंद्र तिवारी को सुबह डुमरा शंकर चौक स्थित एक मंदिर के पास पैसे लेते  समय ही धर दबोचा ।

डीएसपी महाराजा कनिष्क कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम ने अपर लोक अभियोजक सत्येन्द्र तिवारी को हिरासत में लिया तो स्थानीय लोग भड़क गये और गिरफ्तारी का जमकर विरोध किया ।

गिरफ्तार किये गये सत्येन्द्र तिवारी सीतामढ़ी कोर्ट में अपर लोक अभियोजक होने के साथ-साथ सीतामढ़ी जिला कांग्रेस कमेटी में भी उपाध्यक्ष पद पर भी हैं। अभियुक्त को पूछताछ के उपरान्त माननीय न्यायालय, निगरानी, मुज्ज़फरपुर में उपस्थित किया जायेगा ।

वहीं, नालंदा जिले के हिलसा थानाक्षेत्र के अंचलाधिकारी सुबोध कुमार को निगरानी की टीम ने 20000 रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है। सुबोध कुमार खीरु बीघा निवासी रिंकू देवी से जमीन मोटेशन के नाम पर रिश्वत ले रहा था। तभी टीम ने उसे रिश्वत लेत गिरफ्तार कर लिया है।

 

रिश्वत मांगने से सम्बंधित कोई भी शिकायत कार्यालय अवधि में व्यूरो के दूरभाष संख्या 0612-2215043, 0612-2215344, 7765953261 एवं 9431079598 पर की जा सकती है ।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: