Breaking News
Home / National / Bihar / वीर कुंवर सिंह जयंती विजयोत्सव समारोह सम्पन्न

वीर कुंवर सिंह जयंती विजयोत्सव समारोह सम्पन्न

Hits: 19

उमेश कुमार विप्लवी, हाजीपुर(वैशाली)। भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश संयोजक वीर कुंवर सिंह जयंती विजयोत्सव समारोह छातापुर विधायक माननीय नीरज कुमार सिंह बबलू ,भाजपा जिला अध्यक्ष क्रीड़ा मंच हरेश कुमार सिंह के द्वारा राजापाकर विधानसभा क्षेत्र एवं महनार विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का सघन दौरा कर आगामी 22 अप्रैल को आयोजित वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव समारोह में हजारों की संख्या में सभी गांव से लोगों को पटना मिलर हाई स्कूल मैदान मेंआने का निमंत्रण लोगों से मिल कर दिया ।

प्रदेश संयोजक विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक प्रथम सिपाही विद्रोह के प्रणेता ऐतिहासिक महापुरुष बाबू वीर कुंवर सिंह 80 वर्ष की उम्र में भारत से अंग्रेजों को भगाने के लिए अपना जीवन दांव पर लगाकर भारत माता की रक्षा के लिए संकल्पित होकर अंग्रेजों से लोहा लेकर लड़ने का काम किया था। बाबू कुंवर सिंह किसी जाति धर्म किसी विशेष समुदाय के लिए अपने जीवन को दांव पर नहीं लगाया था बल्कि भारत मां की रक्षा के लिए 80 वर्ष की उम्र में भी प्रथम सैनिक विद्रोह का नेतृत्व करते हुए जगदीशपुर के लाल ने विजय पताका लहराई थी।

हम सभी भारतीयों को अपने गौरवपूर्ण इतिहास से प्रेरणा लेते हुए बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव समारोह में शामिल होकर देश के प्रति देश के वीर सपूत के प्रति सच्ची श्रद्धा व्यक्त करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत वरिष्ठ भाजपा नेता का संबोधन सुनकर हम सबों को हम सबों को बाबू वीर कुंवर सिंह के पदचिन्हों पर चलने का प्रयास करने चाहिए।

इस अवसर पर भाजपा वैशाली जिला किसान मोर्चा उपाध्यक्ष कालिका सिंह , पंकज सिंह ,मनोज कुमार सिंह, शैलेश सिंह ,भूपेंद्र सिंह ,राम लखन सिंह सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधानसभा क्षेत्र के आलमपुर, पोहियार , रामपुर , चमरहरा , महनार,हसनपुर सहित विधानसभा क्षेत्र के कई गाँव का सघन दौड़ा कर सभी वर्ग के लोगों से विजयोत्सव समारोह मे पटना आने का आग्रह किया।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: