Breaking News
Home / Breaking News / वरुण गांधी बोले अरबपति व खरबपति सांसद ग़रीबों को समर्पित करें अपना वेतन

वरुण गांधी बोले अरबपति व खरबपति सांसद ग़रीबों को समर्पित करें अपना वेतन

Hits: 220

रिपोर्ट: पवन द्विवेदी, सुल्तानपुर। यूपी पूरे प्रदेश में 54 सांसद करोड़पति हैं, तो पूरे देश में बहुत ज़्यादा संख्या में अरबपति व खरबपति। इन सभी धन सम्पन्न सांसदों से अपील है के अपना वेतन ग़रीबों की सेवा में समर्पित करें। ये बातें बीजेपी नेता एवं ज़िले के सांसद वरुण गांधी ने जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान कहीं।

मैं यहां दान करने नहीं आया…

जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के पलिया गांव के सुभाष इंटर कालेज में ठिठुरन भरे मौसम में सांसद वरुण गांधी ने अपने वेतन से दो हज़ार ग़रीबों को कम्बल वितरण करने का कार्यक्रम आयोजित कराया था।

यहां सांसद वरुण गांधी ने आगे बोलते हुए कहा के मैं यहां दान करने नहीं आया, बल्कि इंसानियत एवं जनप्रतिनिधि होने का धर्म निभाने आया हूँ। सांसद ने कहा के ये केवल प्रतीक भर है इसके पीछे मेरा प्यार और अपनत्व छिपा है। भगवान राम, कृष्ण और हनुमान का हवाला देते हुए सांसद ने कहा के दान तो इन्होनें हमें दिया है इस जीवन को देकर, हम मनुष्य तो सेवक भर हैं।

वरुण गांधी ने 8-9 सालों में वेतन का नहीं लिया एक रुपया

वरुण गांधी ने कहा के हम समाज के आख़री पायदान पर खड़े व्यक्ति को गले लगाकर बराबरी का हक़ देना चाहते हैं। हम जब किसी व्यक्ति को सम्मान देते हैं, उसे गले लगाते हैं तो उसके मन की हीन भावना ख़त्म होती है और हौसला बढ़ता है।

इस संदर्भ में बीजेपी एवं वरुण गांधी के प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया के सांसद वरुण गांधी ने पिछले 8-9 सालों में अपने वेतन का एक रुपए भी नहीं लिया बल्कि उसे ग़रीबों में ख़र्च किया है। उन्होंंने बताया के सांसदों के जरिये ग़रीबों की मदद करने के लिये वरुण गांधी ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: