Breaking News
Home / National / Bihar / स्थानीय लोग, पुलिस और अग्निशामक दल की सतर्कता से बची सैंकड़ों लोगों की जान

स्थानीय लोग, पुलिस और अग्निशामक दल की सतर्कता से बची सैंकड़ों लोगों की जान

Hits: 4

कृत्यानंद सिंह, महनार। महनार स्टेशन पर बीती रात्रि आनन्द बिहार सहरसा एक्सप्रेस के डी 3 थ्री 07465 कोच में बीती रात्रि लगभग 11 बजे में आग लगने से यात्रियों में मची खलबली मच गई। जान बचाने के लिये एक यात्री चलती गाड़ी से कूदे और कई जख्मी।

महनार रोड स्टेशन के सहायक स्टेशन मास्टर आमोद कुमार सिंह से मिली जानकारी के अनुसार डाउन पुरबिया एक्सप्रेस आनंद बिहार से सहरसा जा रही थी इस क्रम में सहदेई स्टेशन मास्टर द्वारा महनार स्टेशन मास्टर सतीश कुमार को सूचना देने के अतिरिक्त सोनपुर कंट्रोल को भी सूचना दिया. महनार स्टेशन मास्टर ने तत्काल गाड़ी को स्टेशन पर रोका और इस घटना की सूचना स्थानीय थानाध्यक्ष अभय कुमार को, अग्निशामक दल महनार तथा जीआरपी पटोरी को सूचना दिया।

गाड़ी रुकते यात्रियों के बीच भगदड़ का माहौल व्याप्त रहा, इस क्रम में कई यात्री जख्मी हालत में स्टेशन मास्टर के कार्यालय में पहुंचे, तो स्टेशन मास्टर सतीश कुमार और एएसएम आमोद कुमार द्वारा घायलों का इलाज किया गया। जबकि सहदेई और महनार स्टेशन के बीच रास्ते मे गाड़ी से एक यात्री कूद पड़े जिसे सहदेई से जीआरपी एवं रेल इंजीनियरिंग विभाग के लोग सहदेई से महनार आने के क्रम में ट्रेन से कूदे यात्री को सहदेई स्टेशन ले गया और पुनः सोनपुर से यात्री सहायता यान सहदेई से जख्मी युवक को लेकर महनार आया और ट्रेन से कूदा युवक अजय कुमार मधुवनी, जख्मी व्यक्ति वीरेंद्र यादव सुपौल आदि को ईलाज के लिए सोनपुर ले गए।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: